इस दिन रिलीज होगी फिल्म कोड नेम: तिरंगा, नयी जोड़ी करेगी धमाका
इस दिन रिलीज होगी फिल्म कोड नेम: तिरंगा, नयी जोड़ी करेगी धमाका
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और मशहूर पंजाबी गायक हार्डी संधू की जोड़ी जल्द आपको नजर आने वाली है। जी दरअसल इन दोनों को आप फिल्म कोड नेम: तिरंगा में देखने वाले हैं जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर और फिल्म निर्माता रिभु दासगुप्ता की इस अगली फिल्म की रिलीज डेट जारी कर दी गई है। जी दरअसल खबर है कि यह फिल्म अगले महीने 14 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। वहीं इस फिल्म की रिलीज को लेकर फिल्ममेकर रिभु दासगुप्ता काफी उत्साहित है।

आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट का एलान करते हुए उन्होंने कहा कि, ''मुझे अपनी अगली फिल्म कोड नेम: तिरंगा की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह एक्शन एंटरटेनर पसंद आएगी, जो देश के लिए अपना कर्तव्य निभाने वाले एक सैनिक के बलिदान पर आधारित है।'' अब अगर हम फिल्म की बात करें तो कोड नेम: तिरंगा एक जासूस की कहानी है, जो अपने राष्ट्र के लिए एक अडिग और निडर मिशन पर है। इस फिल्म में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

दूसरी तरफ हार्डी संधू भी दमदार अंदाज में नजर आएँगे। फिल्म में शरद केलकर, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला जैसे अनुभवी कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म कोड नेम: तिरंगा गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है और इसका निर्माण भूषण कुमार, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर और विवेक बी अग्रवाल द्वारा किया गया है।

'इस फालतू की रेस का हिस्सा नहीं हूं', जानिए ऐसा क्यों बोले द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर

रिलीज हुआ फिल्म ऊंचाई का दूसरा पोस्टर, नजर आएँगे 3 सुपरस्टार

बॉलीवुड छोड़ने पर लकी अली ने कह डाली हैरान कर देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -