ब्रह्मास्त्र में 'शिवा' चिल्लाने पर ट्रोल हो गई आलिया भट्ट, अब पति दे रहे सफाई
ब्रह्मास्त्र में 'शिवा' चिल्लाने पर ट्रोल हो गई आलिया भट्ट, अब पति दे रहे सफाई
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कारोबार करने में लगी हुई है। मूवी ने दूसरे हफ्ते भी शानदार कलेक्शन कर लिया है। आलिया और रणबीर की फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार भी मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। एक तरफ मूवी रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है, तो दूसरी ओर आलिया के 'शिवा' डायलॉग का मजाक भी उड़ाया जाने लगा है। अब इसपर अयान मुखर्जी और रणबीर ने रिएक्ट कर दिया है। 

आलिया की ट्रोलिंग पर क्या बोले रणबीर?: ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट ज्यादातर शिवा-शिवा करती हुई दिखाई दी है। मूवी में आलिया के सिर्फ शिवा-शिवा कहने पर कई लोगों ने अभिनेत्री को ट्रोल किया तो कई लोग उनका मजाक भी उड़ाने में लगे हुए है। अब ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर ने बताया है कि आखिर मूवी में आलिया बार-बार शिवा-शिवा ही क्यों करती हुई दिखाई दी। 

रणबीर कपूर ने कहा- मैं अपनी ऑडियंस को बताना चाहता हूं कि आलिया और मैं हमेशा अयान से पूछते थे कि मेरा नाम शिवा है और आलिया का ईशा है, क्या इसे बार-बार दोहराने की आवश्यकता है? लेकिन अयान इस चीज को लेकर बहुत साफ थे कि जब कोई प्यार में होता है तो उसे उस शख्स का नाम लेना बहुत पसंद होता है, जिससे वो प्यार करता है और मुझे लगता है कि इस बात में दम है।  आलिया के ब्रह्मास्त्र में शिवा-शिवा चिल्लाने पर अयान ने भी सफाई दे दी है। अयान ने इस बारें में बोला है कि- लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं। लेकिन मुझे लगता है कि जब मैं बात करता हूं तो मैं लोगों के नाम बार-बार लेता रहता हूं। ये मेरी आदत है। यही चीज स्क्रिप्ट का हिस्सा भी रही, जो आपको मूवी में देखने को मिला है। 

ONGC में इन पदों पर आप भी कर सकते है आवेदन, जानिए क्या है प्रक्रिया

10वीं पास के लिए पुलिस विभाग में निकली बंपर नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

BPSC में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, ये लोग कर सकते है आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -