तो इस वजह से Tiger 3 को निर्देशित नहीं करना चाहते अली अब्बास
तो इस वजह से Tiger 3 को निर्देशित नहीं करना चाहते अली अब्बास
Share:

अली अब्बास जफर बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत टैलेंटेड डायरेक्टर्स में से एक कहे जाते है। अली अब्बास जफर ने कई मूवीज डायरेक्ट की हैं, जिनमें से 'सुल्तान', 'टाइगर जिंदा है' और 'भारत' सहित तीन मूवी सलमान खान (Salman Khan) की हैं। बीते दिनों आईं रिपोर्ट्स में कहा गया कि अली अब्बास जफर एक बार फिर सलमान खान के साथ काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके है। अली ने इस बिग बजट मूवी पर कार्य भी शुरू कर दिया है। ऐसे में कई फैंस को लग रहा था कि अली अब्बास जफर 'टाइगर जिंदा है' के बाद सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' को भी डायरेक्ट करने वाले है। ऐसे में अब डायरेक्टर ने खुद 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की अगली किश्त को डायरेक्ट ना कर पाने का असली कारण बता दिया है। 

मीडिया के साथ बात करते हुए अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने बताया कि 'टाइगर 3' को डायरेक्ट करने से पहले उनके पास बाकी कमिटमेंट्स भी थीं, जिन्हें पूरा करना था। यही नहीं शूटिंग के शेड्यूल और डेट्स क्लैश होती हुई दिखाई दे रही थी। इस बारें में उन्होंने बोला है कि, 'आदित्य चोपड़ा मेरे बड़े भाई की तरह हैं। जब वो 'टाइगर 3' को शुरू कर रहे थे, तब मैं कई चीजों को लेकर व्यस्त चल रहे है। हमारी टाइमलाइन मैच नहीं हो रही थीं। मुझे लगता है कि मनीष, जो फ्रेंचाइजी को आगे ले जा रहे हैं वो मूवी को सही तरीके से बनाने वाले है। कबीर खान, मैं और अब मनीष हम सबने अपनी-अपनी पर्सनैलिटी को मूवी में लेकर आए हैं। मैं 'टाइगर 3' का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा हूं। ये बहुत अच्छी होने वाली है।

'टाइगर 3' के बरने में बात की जाए तो एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी इस मूवी में बड़े परदे पर दिखाई देने वाली है। फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले है। ये फिल्म अगले साल ईद के दिन थिएटर्स में दस्तक देने जा रही है। मूवी  का इंतजार सलमान खान के फैंस बड़ी बेताबी के साथ कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म कोड नेम: तिरंगा, नयी जोड़ी करेगी धमाका

'इस फालतू की रेस का हिस्सा नहीं हूं', जानिए ऐसा क्यों बोले द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर

रिलीज हुआ फिल्म ऊंचाई का दूसरा पोस्टर, नजर आएँगे 3 सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -