उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों को लेकर अखिलेश ने कहा- राज्य में अपराध, अराजकता तथा आतंक का है राज
उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों को लेकर अखिलेश ने कहा- राज्य में अपराध, अराजकता तथा आतंक का है राज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों से सियासी हलचल काफी तेज हो गई है. वही इस बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि राज्य में अपराध, अराजकता तथा आतंक का राज है. बीजेपी राज में बच्चियों तथा महिलाओं का उत्पीड़न शीर्ष पर है.

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा केवल छलावा सिद्ध हुआ है, क्योंकि जब घर-बाहर बेटी सुरक्षित ही नहीं है, तो वह कहां एवं कैसे पढ़ेगी? बीजेपी सरकार पुलिस-एडमिनिस्ट्रेशन पर लगाम लगाने में पूरी प्रकार से असफल रही है. आगे अखिलेश ने कहा कि लखीमपुर खीरी में 13 वर्षीय एक मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत दिल दहला देने वाली है. उसकी दुष्कर्म के पश्चात् हत्या की गई. शामली के जलालाबाद इलाके में एक 11 साल के बालक का किसनप कर तथा गला दबाकर मर्डर कर दिया गया. वही कानपुर में महिला की हत्या की गई. ललितपुर में युवक का गोली मारकर मर्डर कर दिया गया.

स्वाधीनता दिवस की पूर्व संध्या पर वाराणसी में घर में घुस कर एक युवक का मर्डर हुआ. बलिया में एक वृद्ध की जान ली गई. गोंडा के मनकापुर के बल्लीपुर पासी पुरवा गांव में युवक का मर्डर किया गया. अपनी बहन के साथ छेड़छाड़ के विरोध पर दंबगों ने उसे चाकू से मार डाला. आगे अखिलेश ने कहा कि राज्य में आरोपी बेलगाम हैं. उनका डर अब तो खाकी पर भी दिखाई पड़ने लगा है. कई स्थान पर आरोपियों के हमलों में पुलिस के सैनिक हताहत हुए हैं. मासूमों के साथ हैवानियत के केसों में बढ़त से एडमिनिस्ट्रेशन तंत्र को भी सोचना होगा कि आखिर बेटियों की सुरक्षा की बातें केवल दिखावा क्यों बन गई हैं? इस तरह अखिलेश ने अपनी बात कही है.

यूपी में बलात्कार का जंगलराज, योगी सरकार पर राहुल-प्रियंका का हमला

सिंधिया पर 'दिग्गी राजा' का हमला, कहा- गद्दारों से नफरत करता है चंबल का पानी

संबित पात्रा ने राहुल गांधी को बताया असफल नेता, कहा- 'कंट्रोल से बाहर जा रही है...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -