यूपी में बलात्कार का जंगलराज, योगी सरकार पर राहुल-प्रियंका का हमला
यूपी में बलात्कार का जंगलराज, योगी सरकार पर राहुल-प्रियंका का हमला
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में जुर्म की हालिया घटनाओं को लेकर सोमवार को राज्य की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि राज्य में 'जंगलराज' चरम पर है। उन्होंने सरकार से कानून-व्यवस्था की समीक्षा कर सुरक्षा को लेकर तत्काल कदम उठाए जाने की मांग की है।

सूबे के आजमगढ़ जिले में पिछले दिनों एक दलित ग्राम प्रधान की हत्या के मामले को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''उत्तर प्रदेश में जातीय हिंसा और बलात्कार का जंगलराज चरम पर है। अब एक और भयानक घटना- सरपंच सत्यमेव ने दलित होकर 'ना' कहा जिसके कारण उनकी हत्या कर दी गयी। सत्यमेव जी के परिवारजनों को संवेदनाएं।''

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ग्राम प्रधान सत्यमेव ने मनरेगा से संबंधित किसी दस्तावेज पर दस्तखत करने से इनकार कर दिया था, जिसके चलते दबंगों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने पिछले कुछ दिनों में प्रदेश के कई जिलों में महिलाओं एवं नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार की कथित वारदातों को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकर को निशाने पर लेते हुए कहा कि राज्य सरकार को कानून-व्यवस्था की समीक्षा करनी चाहिए।

सिंधिया पर 'दिग्गी राजा' का हमला, कहा- गद्दारों से नफरत करता है चंबल का पानी

मलेशिया में मिला कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन, 10 गुना ज्यादा है खतरनाक

आखिरकार श्याम रजक ने की घर वापसी, तेजस्वी ने दिल खोलकर किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -