इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'खाली-पीली'
इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'खाली-पीली'
Share:

बॉलीवुड फिल्म स्टार ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली की रिलीज डेट सामने आ गई है. जी हाँ, बीते कल ही इस फिल्म के रिलीज डेट का खुलासा हुआ है. आप सभी देख सकते हैं खुद स्टार्स ने इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए बताया है कि उनकी फिल्म कब रिलीज होने वाली है. वैसे इस फिल्म को सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में सबसे बड़ी और बेहतरीन बात यह है कि ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की ये फिल्म एक नए डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को निर्माता-निर्देशक जीप्लेक्स पर रिलीज कर रहे हैं. वैसे इस बारे में ऐलान करते हुए निर्माताओं ने बीते कल ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया था जो बेहतरीन है. आप देख सकते हैं खुद ईशान खट्टर ने भी इस पोस्टर को शेयर किया है और लिखा है, ‘अपन भी रेड्डी है और अपन का खाली पीली भी. तो पब्लिक, अब तुम भी हो जाओ रेड्डी, आ रही है मैड राइड (पागलों की सवारी) खाली पीली, 2 अक्टूबर को सिर्फ जी ऑफिशियल पर.’

वहीं अनन्या ने पोस्टर को शेयर कर लिखा है- 'Mad ride ki sawari karni hai, toh ready rehneka 2nd October ko! Aareli hai #KhaaliPeeli, exclusively on @zeeplexofficial' वैसे इससे यह तो पता चल गया है कि फिल्म 2 अक्टूबर को आने वाली है. वहीं अब इसके लिए फैंस बड़े एक्साइटेड हो गए हैं. इस फिल्म में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के साथ ही पाताल लोक फेम जयदीप अहलावत भी अहम किरदार मे हैं. वहीं इस फिल्म के निर्देशक मकबूल खान ने ही इसे डायरेक्ट भी किया है. यह फिल्म सुपरहिट तेलुगु फिल्म टैक्सीवाला की हिंदी रीमेक हैं.

उन्नाव दुष्कर्म केस: CBI जांच में तत्कालीन DM और दो SP पाए गए दोषी, होगी कार्रवाई

मलाइका की कोरोना रिपोर्ट वायरल होने पर भड़की बहन अमृता

वीडियोकॉन लोन केस: चंदा कोचर के पति को ED ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -