मलाइका की कोरोना रिपोर्ट वायरल होने पर भड़की बहन अमृता
मलाइका की कोरोना रिपोर्ट वायरल होने पर भड़की बहन अमृता
Share:

बीते रविवार को अर्जुन कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर बहुत तेजी से वायरल हुई थी. वहीं उसी के कुछ समय बाद खबर आई कि उनकी कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि बीते कल ही मलाइका अरोड़ा ने खुद सोशल मीडिया के जरिये अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात की पुष्टि की थी. जी दरअसल उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया था कि 'वे होम क्वारंटीन में हैं.'

उनके इस खबर को जानने के बाद से उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं, लेकिन अब इसी बीच मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा काफी परेशान हैं और सोशल मीडिया यूजर्स ने नाराजगी भी बयां कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी नाराजगी जताई है और इसकी वजह है मलाइका की कोरोना रिपोर्ट का सोशल मीडिया पर वायरल होना. जी दरअसल बीते दिनों से मलाइका का टेस्ट रिजल्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसी से मलाइका की बहन अमृता काफी नाराज हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने एक यूजर को इसके लिए फटकार भी लगाई. इसके अलावा उन्होंने इंस्टा पर स्टोरी शेयर कर कई सवाल भी उठाए हैं.

अपनी इंस्टा स्टोरी पर अमृता ने लिखा, 'क्या मेरी बहन का रिजल्ट पोस्ट करने का किसी के लिए कोई मतलब है? वह एक जिम्मेदार नागरिक हैं इसलिए उन्होंने खुद इस बात का ऐलान किया. इसे डिस्कस करने में मजे की क्या बात है? लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि उन्हें यह कैसे और कब हुआ? किसी ने लाफिंग इमोजी के साथ इसे शेयर किया तो कुछ ने तो यह तक कह दिया कि वह डिजर्व करती थीं. क्यों क्यों क्यों!' इसके अलावा अमृता ने आगे लिखा, 'सवाल यह है कि उनकी रिपोर्ट लीक कैसे हुई?' वैसे बीते दिनों खुद अमृता ने बताया था, 'आज मेरी कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं अभी ठीक हूं और मैंने खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया है. मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि आप सभी अपना ध्यान रखें. आपके सपोर्ट के लिए धन्यवाद.' आप सभी जानते ही होंगे मलाइका इस समय अपनी सेहत का ध्यान रख रहीं हैं और फैंस भी उन्हें ध्यान रखने के लिए कह रहे हैं.

ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया खुद का मजाक

फिर चीन की साजिश को भारतीय सेना ने दिया चकमा

लक्की ड्रा के लालच में महिले ने गंवाए 17 लाख रुपये, जाने पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -