साई धरम तेज ने फिल्म के सेट से शेयर की बीटीएस तस्वीर
साई धरम तेज ने फिल्म के सेट से शेयर की बीटीएस तस्वीर
Share:

टालीवुड स्टार्स अब अपने शूटिंग शेड्यूल में वापस आ रहे हैं . साई धरम तेज और नाभा नटेश स्टारर Solo Brathuke तो बेहतर साल की सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक है. फिल्म के गानों ने कई तरह के प्यार की कमाई की है और फिल्म प्रेमियों की उम्मीदें बढ़ा दिया है. Solo Brathuke की टीम ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के 5 महीने के बाद शूटिंग को नए सिरे से शुरू किया है. आज अभिनेता ने COVID-19 बार के दौरान सेट्स में एक तस्वीर को शेयर किया .

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sai Dharam Tej (@jetpanja) on

साई धरम तेज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के सेट् से एक बीटीएस पिक्चर शेयर की, जिसमें वह मास्क में नजर आ रहे हैं, और उनके सह क्रू मेंबर्स पीपीई किट में नजर आ रहे हैं. जो कि 2020 की नई नॉर्मल और ट्रेंड पीपीई किट है. तस्वीर शेयर करते हुए साई धरम तेज ने लिखा, ''नई नॉर्मल पोस्ट #covid19 #sbsb #shootlife #newnorms #newroutine. (sic.)" " इससे पहले टीम ने सेट् से एक वीडियो शेयर किया था, जब वे एक गाने के लिए शूटिंग कर रहे थे . फुटेज में लीड आर्टिस्ट और क्रू एक पीपीई किट में नजर आए.

फिल्म की लीडिंग लेडी Nabha Natesh ने रविवार को रामोजी फिल्म सिटी में अपनी शूटिंग के दौरान ढेर होकर वापस अपने गृहनगर बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी . Solo Brathuke इतना बेहतर सुब्बू द्वारा हेल्मेड है और श्री वेंकटेश्वर सिने चित्रा बैनर के तहत बी.वी.एस.एन. प्रसाद द्वारा उत्पादित किया गया है.  फिल्म का संगीत एसएस थमन ने रचा है . फिल्म को मई में स्क्रीन हिट माना गया था लेकिन चल रही महामारी के कारण रिलीज में देरी हुई है .

टोरंटो फिल्म समारोह: निर्देशक हलिथा है Shamem झटका आंखों पकड़ लेता है!

बीजू मेनन के बर्थडे पर इन सितारों ने दी बधाई

दिति राव हैदरी ने शेयर की एक ख़ास फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -