कंगना ने डायरेक्टर पीसी श्रीराम पर साधा निशाना
कंगना ने डायरेक्टर पीसी श्रीराम पर साधा निशाना
Share:

कंगना रनौत आजकल अपने बयानों की वजह से चर्चाओं में हैं। कल ऐस सिनेमेटोग्राफर पीसी श्रीराम ने अपने ट्विटर स्पेस पर कहा कि उन्होंने एक फिल्म में काम करने का ऑफर ठुकरा दिया क्योंकि इसमें कंगना रनौत लीड अभिनेत्री हैं. इस खबर ने दोनों दलों के प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ देश भर में सुर्खियां बटौरी। अब कंगना ने अपने ट्वीट का जवाब देने के बाद सुर्खियां बटोरी। अपने ट्वीट में उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि यह उनका नुकसान हुआ था.

 

उन्होंने यह भी कहा कि वह उसके साथ काम करने के मौके से चूक गए है. कंगना ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनके साथ काम करने में उन्हें क्या अजीब लगा और उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि उन्होंने सही विकल्प चुना। अपने जवाब में कंगना ने लिखा, मैं आप जैसे लीजेंड के साथ काम करने का मौका चूक गई सर, यह पूरी तरह से मेरा नुकसान है, मुझे नहीं पता कि वास्तव में आपको मेरे बारे में असहज क्या बना दिया लेकिन मुझे खुशी है कि आपने सही कॉल लिया, आप सभी को शुभकामनाएं दें.

 

पीसी श्रीराम ने कल अपने ट्वीट में कहा था कि वह कंगना के साथ काम करने में असहज महसूस कर रहे हैं, और उन्हें एक फिल्म में काम करने का ऑफर ठुकराना पड़ा. उन्होंने लिखा, एक फिल्म को ठुकराना पड़ा क्योंकि इसमें लीड के तौर पर कंगना रनौत थीं. गहरी नीचे मैं असहज महसूस किया और निर्माताओं को अपने रुख समझाया और वे समझ रहे थे.  क्या सही लगता है. उन्हें शुभकामनाएं देते हुए. "

साई धरम तेज ने फिल्म के सेट से शेयर की बीटीएस तस्वीर

टोरंटो फिल्म समारोह: निर्देशक हलिथा है Shamem झटका आंखों पकड़ लेता है!

बीजू मेनन के बर्थडे पर इन सितारों ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -