KGF चैप्टर 2 के टीजर ने बनाया एक और रिकॉर्ड
KGF चैप्टर 2 के टीजर ने बनाया एक और रिकॉर्ड
Share:

बहुप्रतीक्षित फिल्म KGF चैप्टर 2 के टीज़र ने YouTube पर टिप्पणियों के मामले में एक और रिकॉर्ड बनाया है। बता दें कि यह फिल्म यश और श्रीनिधि शेट्टी के साथ एक्शन ड्रामा में अभिनीत है। बता दें कि बहुप्रतीक्षित KGF चैप्टर 2 के टीज़र ने एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है क्योंकि इसने YouTube पर "1 मिलियन से अधिक टिप्पणियों" को देखा है। 

टीज़र 7 जनवरी को रिलीज़ किया गया था और अभी भी यह रिकॉर्ड बना रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय फिल्म उद्योग में यूट्यूब पर 10 लाख कमेंट्स एक बड़ी उपलब्धि है। अब फिल्म प्रेमी फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसे प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त, रवीना टंडन, रामचंद्र राजू, विनय बिदप्पा, अशोक शर्मा, मोहन जुनेजा, गोविंदा गौड़ा, प्रकाश राज और राव रमेश भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 

हालाँकि, यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि KGF चैप्टर 2 के टीज़र ने 8.3 मिलियन से अधिक लाइक्स के साथ 188 मिलियन YouTube दृश्य भी प्राप्त किए हैं। फिल्म को विजय किरागंदूर प्रोडक्शन द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है और इसका संगीत रवि बसरूर ने दिया है। उल्लेखनीय है कि यश और प्रशांत नील की केजीएफ: चैप्टर 2 एक बहुभाषी उद्यम है, और आईआर 16 जुलाई को कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।

शादी के बाद सामने आई प्रणिता सुभाष की पहली वेडिंग तस्वीर

कन्नड़ फिल्म उद्योग के सदस्यों का हुआ टीकाकरण

ब्लेक लाइवली ने `माई लिटिल पोनी` शो में किया शानदार प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -