ब्लेक लाइवली ने `माई लिटिल पोनी` शो में किया शानदार प्रदर्शन
ब्लेक लाइवली ने `माई लिटिल पोनी` शो में किया शानदार प्रदर्शन
Share:

अमेरिकी अभिनेता ब्लेक लाइवली ने हाल ही में अपने केचप कला कौशल का प्रदर्शन किया जब उनकी एक बेटी ने अपने दोपहर के भोजन के साथ माई लिटिल पोनी चरित्र की समानता का अनुरोध किया। 33 वर्षीय `गॉसिप गर्ल` स्टार ने शुक्रवार (स्थानीय समय) पर इंस्टाग्राम पर कदम रखा और अंतिम कृति को दिखाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे उसने अपने माध्यम के रूप में चीनी मिट्टी के बरतन पर हेंज का उपयोग करके हासिल किया।

"जब आप अपने बच्चे से पूछते हैं कि क्या वह दिल के आकार में अपना केचप चाहती है, तो यह जानकर कि वह कितनी प्रभावित होगी, लेकिन फिर वह आपकी ओर देखती है और कहती है, 'नहीं ... फ़्लुटरशी,"' उसने पोस्ट के साथ लिखा। पीपल मैगजीन के अनुसार, 'सैवेज' स्टार ने 6 वर्षीय जेम्स, साढ़े चार साल की बेटी और डेढ़ साल की बेटी को पति रयान रेनॉल्ड्स के साथ साझा किया। उन्होंने 2011 की सुपरहीरो फिल्म 'ग्रीन लैंटर्न' के सेट पर मिलने के बाद सितंबर 2012 में 'डेडपूल' स्टार से शादी कर ली। 

हाल ही में, मदर्स डे के अवसर पर, रेनॉल्ड्स ने इंस्टाग्राम पर उन्हें ट्रोल करते हुए अपनी पत्नी की प्रशंसा की, जैसा कि वे करने के लिए जाने जाते हैं। "यह पर्याप्त नहीं कहा जा सकता है ... आप इस परिवार के हर पल के दिल और आत्मा हैं। मैं प्रकाश के लिए आभारी हूं और दयालुता के लिए आप हमारे जीवन के हर पल में तस्करी करते हैं।

इस साल केरल में दो दिन देरी से पहुंचेगा मानसून, जानिए अन्य राज्यों में कब होगी बारिश

नहीं माना केंद्र का आदेश, सीएम ममता ने बंदोपाध्याय को नहीं भेजा दिल्ली, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

छत्तीसगढ़ में DRG और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 2 लाख की इनामी महिला नक्सली ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -