शादी के बाद सामने आई प्रणिता सुभाष की पहली वेडिंग तस्वीर
शादी के बाद सामने आई प्रणिता सुभाष की पहली वेडिंग तस्वीर
Share:

लॉकडाउन के दौरान कई सेलेब्रिटीज ने शादी की। हाल ही में लक्ष्मीबारा फेम की ज्योति चंदन कुमार और कविता गौड़ा अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। जिसके बाद कन्नड़ फेम एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने एक नई जिंदगी में कदम रखा है। जी हां प्रणिता सुभाष ने अपनी लव लाइफ नितिन राजू से शादी कर ली है। दोनों ने एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। नितिन राजू बैंगलोर के एक व्यवसायी हैं और अभिनेत्री 30 मई को बैंगलोर में प्रेमी के साथ शादी के बंधन में बंधी। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। प्रणिता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खबर की घोषणा की।

उन्होंने कहा कि वे लॉकडाउन प्रतिबंधों के कारण शादी की तारीख के बारे में निश्चित नहीं थे, जिसके कारण वह और प्रशंसकों और अनुयायियों को इसके बारे में सूचित नहीं कर सकी। इस खबर के सामने आने के बाद समारोह की कोई पूर्व सूचना नहीं होने से प्रशंसकों का दिल टूट गया। उन्होंने यह भी कहा कि महामारी की स्थिति में शामिल होने के बाद वह अपने संघ को एक बड़े अवसर पर मनाने की उम्मीद करती है। उन्होंने अपने प्राइवेट सेरेमनी की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा। 

उन्होंने कहा, "यह बहुत खुशी के साथ है कि हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि हमने 30 मई 2021 को एक बहुत ही अंतरंग समारोह में शादी कर ली। हमें बहुत खेद है कि आपने शादी से एक दिन पहले तक आपको अंतिम तिथि के बारे में सूचित नहीं किया। हम इस बारे में अनिश्चित थे कि वर्तमान कोविड प्रतिबंधों के कारण शादी कब होगी। आप हमारे लिए बहुत मायने रखते हैं और जब चीजें बेहतर होंगी तो हम एक साथ जश्न मनाने की उम्मीद करते हैं।"

जब दिनेश कार्तिक ने अपनाया था एमएस धोनी का अंदाज, टीम को जिताया था हारा हुआ मैच

IPL के बाकी मुकाबलों में गूंजेगा दर्शकों का शोर, स्टेडियम में ऑडियंस के प्रवेश को मिली हरी झंडी

कोरोना को मात देकर घर लौटे 91 वर्षीय मिल्खा सिंह, पत्नी अभी भी ICU में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -