रिलीज के पहले ही KGF CHAPTER 2 की टीम ने मनाया जश्न
रिलीज के पहले ही KGF CHAPTER 2 की टीम ने मनाया जश्न
Share:

फिल्म 'KGF Chapter-2' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन दिनों फिल्म की टीम प्रमोशन में बिजी चल रही है। हाल ही में सुपरस्टार यश प्रमोशन के लिए दिल्ली आ गए थे। 27 मार्च को मूवी का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसे लोगों ने खूब पसंद जा रहा है। KGF Chapter-2 के ट्रेलर को बेंगलुरु के 'ग्रैंड शेरेटन होटल' में लॉन्च किया गया था। जिसके उपरांत पार्टी भी हुई, जिसकी फोटोज रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर भी साझा की है।

फोटोज में रवीना ब्लैक साड़ी में  दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। इस लुक में अभिनेत्री गॉर्जियस लग रही है। अभिनेत्री यश उनकी पत्नी राधिका पंडित और डायरेक्ट प्रशांत नील के साथ दिखाई दे रही है। अभिनेत्री के साथ उनके पति अनिल थडानी भी नज़र आ रहे हैं।

सभी कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज देते हुए दिखाई दे रहे है। फैंस इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे है। रवीना ने 'केजीएफ चैप्टर-2' की पूरी टीम को टैग किया है।  खबरों की माने तो 'केजीएफ चैप्टर-2' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। फिल्म में यश, रवीना, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रामचंद्र राजू दिखाई देने वाले है। संजय दत्त विलेन के रोल में नज़र आने वाले है।

वरुण धवन ने रिलीज़ किया फिल्म 'Beast' का हिंदी ट्रेलर

10 वे दिन भी जारी है RRR का धमाकेदार कलेक्शन, जानिए अब तक की कमाई

रेव पार्टी में पकड़ी गई इस मशहूर स्टार की बेटी, सांसद का बेटा भी था शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -