वरुण धवन ने रिलीज़ किया फिल्म 'Beast' का हिंदी ट्रेलर
वरुण धवन ने रिलीज़ किया फिल्म 'Beast' का हिंदी ट्रेलर
Share:

टॉलीवुड एक्टर विजय थलापथि (Vijay Thalapathy) ब्लॉकबस्टर मूवी ‘मास्टर’ और पूजा हेगड़े की सुपरहिट फिल्म ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो चुके है और अब ये दोनों पावरहाउस सितारें एक साथ पहली बार मूवी ‘बीस्ट‘ (Beast) से दर्शकों की धड़कनों को और अधिक बढ़ रहा है. जी हां, मूवी ‘बीस्ट’ का हिंदी ट्रेलर (Hindi Trailer) आ गया है जिसे बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने रिलीज़ कर दिया है. फिल्म के दिलचस्प ट्रेलर को देखकर ये अनुमान भी लगाया जा चुका है कि दर्शकों को पावरफुल एक्शन और मनोरंजन का पूरा मसाला भी दिखाई दिया है. ट्रेलर से ये भी साफ दिखाई दे रहा है कि अभिनेता विजय इस फिल्म में एक रॉ एजेंट वीरा राघवन की भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले है.

वरुण धवन ने किया ‘बीस्ट’ का हिंदी ट्रेलर लॉन्च: मूवी ‘बीस्ट’ की कहानी आतंकवादियों के मध्य हाईजैक की गई एक घटना के इर्द-गिर्द घूम रही है, जिसका निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार के माध्यम से कर दिया है. मूवी के माध्यम से विजय थलापति और पूजा हेगड़े की एक नई जोड़ी दर्शकों के दिल में स्थान बनाने के लिए पूरी तरह से रेडी है. विजय-पूजा अभिनीत इस फिल्म को संगीत उस्ताद अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल ट्रेंड कर रहा है, चाहे वो मूवी गाना अरेबिक कुथू हो या जॉली ओ जिमखाना दोनों ही लोगों को बहुत पसंद आने लगा है, जिसके बाद से दर्शक फिल्म को लेकर अब और प्रतीक्षा नहीं कर सकते है.

13 अप्रैल को रिलीज होने वाली है ये फिल्म: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  मूवी ‘बीस्ट’ नेल्सन दिलीपकुमार के माध्यम से लिखित और निर्देशित है और सन पिक्चर्स के माध्यम से निर्मित है. मूवी को संगीत से अनिरुद्ध रविचंदर से सजा दिया है. विजय थलापति, पूजा हेगड़े, सेल्वाराघवन, योगी बाबू, लिलिपुट फारुकी और अंकुर अजीत विकल के जरिए अभिनीत ‘बीस्ट’ 13 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी. इसे यूएफओ मूवीज के माध्यम से  हिंदी, तमिल और तेलुगु में उसी दिन पूरे उत्तर भारत में रिलीज किया जाने वाला है.

 

10 वे दिन भी जारी है RRR का धमाकेदार कलेक्शन, जानिए अब तक की कमाई

रेव पार्टी में पकड़ी गई इस मशहूर स्टार की बेटी, सांसद का बेटा भी था शामिल

ऐसे ही रश्मिका को नहीं बोला जाता है नेशनल क्रश, जानिए कैसा था उनका शुरूआती करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -