रेव पार्टी में पकड़ी गई इस मशहूर स्टार की बेटी, सांसद का बेटा भी था शामिल
रेव पार्टी में पकड़ी गई इस मशहूर स्टार की बेटी, सांसद का बेटा भी था शामिल
Share:

हैदराबाद में एक पब में पार्टी के दौरान पुलिस ने छापेमारी की और इस पार्टी से पुलिस टॉलीवुड अभिनेता नागा बाबू की बेटी और अभिनेता निहारिका कोनिडेला और गायक राहुल सिप्लीगंज सहित 144 लोगों को हिरासत में लिया है। आप सभी को बता दें कि पुलिस ने इन्हें एक तय समय के बाद पार्टी करने के आरोप में हिरासत में लिया है। जी दरअसल पॉश बंजारा हिल्स में रैडिसन ब्लू होटल के पब पर हैदराबाद सिटी पुलिस के टास्क फोर्स के कर्मियों ने तड़के करीब 3 बजे छापा मारा, जिसे परिसर से कोकीन और अन्य प्रतिबंधित पदार्थ भी मिले। इस दौरान पार्टी करते पाए जाने वालों में आंध्र प्रदेश पुलिस के एक पूर्व महानिदेशक की बेटी और तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के एक सांसद के बेटे और कुछ अन्य प्रसिद्ध हस्तियों के बच्चे भी शामिल हैं।

आप सभी को बता दें कि यहाँ जैसे ही पुलिस को कोकीन के कुछ पैकेट मिले और छापेमारी के बाद पार्टी करने वालों में से कुछ ने पैकेट फेंक दिए।उसके बाद पुलिस ने पब में मौजूद लोगों को पास के बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन ले जाना उचित समझा और उनसे पूछताछ की। हालाँकि बड़ी बात यह रही कि गायक और तेलुगू रियलिटी शो बिग बॉस के विजेता राहुल सिप्लीगंज, (जो हिरासत में लिए गए लोगों में से थे) पुलिस द्वारा शुरू किए गए ‘ड्रग-फ्री हैदराबाद’ अभियान का हिस्सा थे।

जी हाँ और उन्होंने अभियान के हिस्से के रूप में एक गाना गाया था, ऐसे में उनका यहाँ पकड़ा जाना लोगों को हैरान कर रहा है। वहीँ दूसरी तरफ नागा बाबू ने एक वीडियो बयान जारी कर स्पष्ट किया कि हालांकि उनकी बेटी निहारिका वहां मौजूद थीं, लेकिन उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया। इसके आलावा उन्होंने कहा कि पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि उनकी कोई गलती नहीं थी। जी हाँ और सुपरस्टार चिरंजीवी के भाई नागा बाबू ने कहा, “हमारी अंतरात्मा साफ है।” नागा बाबू ने सोशल मीडिया और मुख्यधारा के मीडिया से निहारिका के बारे में ‘अवांछित अटकलें’ नहीं फैलाने की अपील की।

आपको हम यह भी बता दें कि हिरासत में लिए गए लोगों में पब की 33 महिलाएं और कुछ स्टाफ सदस्य शामिल हैं, जो पार्टी को अनुमत घंटों से अधिक की अनुमति देकर नियमों का उल्लंघन करते पाए गए थे। आपको बता दें कि यह छापेमारी नशीली दवाओं के खतरे के खिलाफ पुलिस द्वारा तेज किए गए अभियान के बीच हुई है।

पंजाब में नशे से हर साल मर जाते हैं 1344 युवा, भगवंत मान बोले- राज्य में ही बनता है ड्रग 'चिट्टा'

आर्यन खान ड्रग्स मामले में अहम गवाह प्रभाकर सैल की मौत, वकील बोले- आया था हार्ट अटैक

बाइक पर छुपाकर ले जा रहे थे 21 किलो गांजा, झालावाड़ से 4 तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -