10 वे दिन भी जारी है RRR का धमाकेदार कलेक्शन, जानिए अब तक की कमाई
10 वे दिन भी जारी है RRR का धमाकेदार कलेक्शन, जानिए अब तक की कमाई
Share:

डायरेक्टर SS राजामौली (SS Rajamouli) की मूवी RRR बॉक्स ऑफ‍िस पर पूरी तेजी के साथ रेस में सबसे आगे चल रही है. मूवी ने इंडिया में ही नहीं बल्क‍ि विदेश में भी धुंआधार कारोबार कर लिया है. इसने कई बॉक्स ऑफ‍िस रिकॉर्ड्स को भी तोड़ चुकी है. RRR ने गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी, The Kashmir Files और बाहुबली (हिंदी) को पछाड़ते हुए अब रजनीकांत की मूवी 2.0 के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पार करने में कामयाबी हासिल कर ली है. 

रजनीकांत की मूवी का लाइफटाइम कलेक्शन किया पार: RRR ने फ‍िल्म 2.0 के लाइफटाइम कलेक्शन 800 करोड़ (gross) को पार कर कर चुकी है. 25 मार्च को रिलीज RRR ने हाल ही में वर्ल्डवाइड 800 करोड़ का बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन कर चुकी थी और इसकी कमाई अभी भी निरंतर बढ़ती जा रही है. 

10 दिन में 900 करोड़: ट्रेड एनाल‍िस्ट मनोबल विजयबालन ने ट्वीट कर RRR के नौवें दिन के कलेक्शन को साझा किया है. मूवी ने पहले दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफ‍िस पर 709.36 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. अब दूसरे हफ्ते मूवी ने पहले दिन 41.53 करोड़, दूसरे दिन 68.17 करोड़, तीसरे दिन 82.40 कलेक्ट किया है. कुल मिलाकर फिल्म ने 10वें दिन 901.46 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन कर चुकी है. 

रेव पार्टी में पकड़ी गई इस मशहूर स्टार की बेटी, सांसद का बेटा भी था शामिल

अब भी कम नहीं हुआ RRR का लोगों पर क्रेज, लगातार बॉक्स ऑफिस पर बढ़ रहा कारोबार

कभी अपने से 22 वर्ष बड़े एक्टर कर दिल हार गई थी सिमरन बग्गा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -