लगातार फैंस का दिल जीत रही है KGF CHAPTER -2, जानिए चौथे दिन की कमाई
लगातार फैंस का दिल जीत रही है KGF CHAPTER -2, जानिए चौथे दिन की कमाई
Share:

साउथ  सुपरस्टार यश की मूवी KGF: Chapter 2 रिलीज के उपरांत से ही धमाल मचाती हुई दिखाई दे रही है. मूवी की कमाई जिस तेजी से बढ़ रही है कि KGF की आंधी के आगे RRR का तूफान भी धुंधला जानें वाला है. RRR ने कुछ दिनों पहले ही 1000 करोड़ रुपये की कमाई पूरी की और अभी भी मूवी का करोबार है जो थमने का नाम नहीं ले रही है. लेकिन उसके पीछे आ रही मूवी केजीएफ की रफ्तार तो चकित कर देने वाली है. मूवी ने 4 दिनों में ही दुनियाभर में 500 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है. KGF 2 की कमाई के ताजे आंकड़े भी सामने आ चुके है.

4 दिन में अद्भुत कमाई: ट्रेड एनलिस्ट मनोबाला विजयबालन ने मूवी के कारोबार के ताजा आंकड़े साझा कर दिए है जो चौंका देने वाले हैं. मनोबाला के ट्वीट के मुताबिक केजीएफ ने 4 दिनों में करीब 552 करोड़ तक का कारोबार कर चुकी है. इस मूवी ने पहले दिन 165.37 करोड़ कमाए. दूसरे दिन मूवी का कारोबार 139.25 करोड़ तक रहा है. तीसरे दिन KGF 2 की कमाई में जरा सी गिरावट दर्ज की गई और मूवी ने 115.08 करोड़ की कमाई की. वहीं विश्वभर में फिल्म ने चौथे दिन यानी रविवार को 132.13 करोड़ रुपए कमा लिए. इस लिहाज से मूवी ने 4 दिनों में 551.83 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

ख़बरों की माने तो मनोबाला ने फिल्म की एक और उपलब्धि का जिक्र अपने ट्वीट में किया है. उन्होंने बोला है कि मूवी ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर मौजूदा वक़्त में दूसरा स्थान भी प्राप्त कर चुके है. उनसे पहले सिर्फ एक ही मूवी है जिसका नाम फैनटास्टिक बीस्ट्स है. ये अपने आप में बड़ी बात है कि कोई इंडियन मूवी विश्वभर में कमाई के मामले में दूसरे स्थान पर चल रही है. 

 

PM मोदी की अंबेडकर से तुलना करके घिरे संगीतकार इलैयाराजा, भाई ने कहा- वापस नहीं लेंगे बयान

टेटू बनवाने के बाद सामंथा को हो रहा है दुःख, फैंस को दी ये खास एडवाइस

आर माधवन के बेटे वेदांत ने एक बार फिर रोशन किया देश का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -