टेटू बनवाने के बाद सामंथा को हो रहा है दुःख, फैंस को दी ये खास एडवाइस
टेटू बनवाने के बाद सामंथा को हो रहा है दुःख, फैंस को दी ये खास एडवाइस
Share:

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की नामचीन अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु अपने पति नागा चैतन्य से तलाक के उपरांत अब तक उभर नहीं पाई हैं। सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में आस्क मी एनीथिंग सेशन शुरू किया है। इस बीच फैंस ने उनसे कई प्रश्न किए। कई फैंस ने उनसे शरीर पर बने टैटू के बारे में भी प्रश्न किया। जिसका उत्तर देते समय उन्होंने टैटू के संबंध में भी वार्ता की। सामंथा इसको लेकर परेशान हैं और वह कहती हैं कि काश उन्होंने कभी टैटू को बनवाया ही नहीं होता।

वैसे तो लाखों लोग प्रत्येक वर्ष अपने शरीर की अलग-अलग स्थानों पर खुशी से टैटू बनवाते हैं। इनमें वह कभी अपने पार्टनर का नाम या उससे जुड़ी कोई चीज शरीर पर गुदवाते हुए देखे जाते है। बहुत से लोग टैटू बनवाने के उपरांतपछताते भी हैं। सामंथा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जी हां सामंथा के शरीर पर 3 टैटू हैं। एक टैटू उन्होंने अपनी रिब्स पर गुदवाया है जिसमें Chay लिखा है।  इतना ही नहीं ये नागा चैतन्य का निकनेम है। वहीं दूसरा टैटू उन्होंने बैक पर गुदवाया है जिसमें YMC लिखा है, यानी Ye Maaya Chesave। ये उनकी पहली मूवी का नाम है। इस मूवी में नागा चैतन्य ने भी लीड रोल प्ले किया था।

सामंथा रुथ प्रभु ने तीसरा टैटू तीसरा टैटू कलाई पर गुदवाया है। इसमें एरो का निशान भी देखने के लिए मिल रहा है। बिल्कुल ऐसा ही टैटू नागा चैतन्य ने भी अपनी कलाई पर बनवाया हुआ है। 4 वर्ष की शादी के बाद बीते वर्ष सामंथा ने अपने पति से तलाक ले लिया है। ऐसे में अब उन्हें इस टैटू को लेकर बहुत पछतावा होने लगा है। उन्होंने फैन के सवाल के जवाब में एक वीडियो साझा करते हुए कहा- अब कभी भी कोई भी टैटू नहीं बनावाना है।

आर माधवन के बेटे वेदांत ने एक बार फिर रोशन किया देश का नाम

KGF की टीम ने जीता फैंस का दिल, फिल्म की शुरुआत में इस अभिनेता को दी श्रद्धांजलि

Review: लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी यश की फिल्म KGF, आप भी देखें रिव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -