आर माधवन के बेटे वेदांत ने एक बार फिर रोशन किया देश का नाम
आर माधवन के बेटे वेदांत ने एक बार फिर रोशन किया देश का नाम
Share:

अभिनेता आर माधवन की इस समय खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है। अभिनेता के बेटे वेदांत माधवन ने डेनिश ओपन 2022 में सिल्वर मेडल जीत कर भारत का नाम पूरे विश्व में रोशन कर दिया है। अभिनेता ने खुद स्विमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया की पोस्ट शेयर कर इसकी सूचना दी है। आर माधवन ने लिखा- 'आप सभी के आशीर्वाद और भगवान की कृपा से वेदांत माधवन ने कोपेनहेगन में डेनिश ओपन में भारत के लिए रजत जीता। बहुत-बहुत धन्यवाद कोच प्रदीप सर, SFI और ANSA। हमें बहुत गर्व है।' 

जिसके साथ ही आर माधवन ने एक वीडियो भी साझा कर दिया है जिसमें सिल्वर मेडल के लिए वेदांत के नाम का एलान करने जा रही है। जिसके साथ साथ डेनिश ओपन 2022 में फ्रेडरिक लिंडहोम ने ब्रांज मेडल और अलेक्जेंडर एल ब्योर्न ने गोल्डन मेडल भी जीत लिया है। फैंस इस वीडियो और पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर को बधाई देने का काम कर रहे है।

खबरों की माने तो यह पहली बार नहीं है जब वेदांत ने तैराकी में मेडल भी अपने नाम कर लिया है। बीते वर्ष 16 साल के स्वीमर ने बंगलौर में आयोजित 47वीं जूनियर राष्ट्रीय एक्वाटिक चैंपियनशिप में 4 रजत पदक और तीन कांस्य पदक अपने नाम किये थे। इससे पहले बीते वर्ष मार्च में वेदांत ने लातवियाई ओपन स्विमिंग चैंपियन इवेंट में कांस्य पदक जीता था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

KGF की टीम ने जीता फैंस का दिल, फिल्म की शुरुआत में इस अभिनेता को दी श्रद्धांजलि

Review: लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी यश की फिल्म KGF, आप भी देखें रिव्यू

रिलीज के एक दिन पहले ही KGF Chapter-2 के नए गाने ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -