KGF Chapter 2 से संजय दत्त का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, देखकर डर जाएंगे आप
KGF Chapter 2 से संजय दत्त का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, देखकर डर जाएंगे आप
Share:

आज संजय दत्त का जन्मदिन है. वहीं आज उनके जन्मदिन पर फिल्म केजीएफ 2 से उनका लुक आने वाला था जो आ गया है. जी हाँ, हाल ही में फिल्म केजीएफ 2 से संजय दत्त का पहला लुक सामने आ गया है. वह इस लुक में काफी बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं. जी दरअसल इस फिल्म में वह विलेन के किरदार में दिखाई देने वाले हैं. आपको याद हो साउथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 ने दर्शकों को हैरान किया था. वहीं इस फिल्म को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था. ऐसे में आपने देखा होगा फिल्म में एक्शन से लेकर प्रेम तक सब कुछ था. इस फिल्म की कहानी बेमिसाल और गजब थी.

वहीं इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक इप्रेंस हो गए थे. वैसे यह भी पहले ही बता दिया गया था कि फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज किया जाएगा. ऐसे में अब एक-एक कर केजीएफ चैप्टर 2 के किरदारों के लुक रिलीज किए जा रहे हैं. इसी क्रम में पहला लुक संजू बाबा का आया है जो उनके जन्मदिन पर रिलीज किया गया है. बताया जा रहा है फिल्म में संजय एक खूंखार और खतरनाक शख्स के रूप में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में उनके किरदार का फर्स्ट लुक देखने के लिए सामने आ चुका है और इस लुक से यह पुष्टि हो गई है कि वह काफी खतरनाक होंगे. वैसे इस पोस्टर में संजय दत्त एक खतरनाक योद्धा बने हैं.

आप देख सकते हैं उनकी लंबी दाढ़ी और हाथों में तलवार लुक और ज्यादा ताकतवर दिखा रही है. इसी के साथ संजू बाबा ने खुद सोशल मीडिया पर इस खास गिफ्ट के लिए पूरी केजीएफ चैप्टर 2 की टीम का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने लिखा हैं- 'इस फिल्म पर काम करना मेरे लिए गर्व की बात है. इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट और क्या हो सकता था. शुक्रिया.'

रिलीज हुआ श्वेता तिवारी की बेटी पलक की फिल्म से उनका पहला लुक

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं रिया चक्रवर्ती, यूजर्स ने कहा- 'नर्क भी ना मिले इसको'

बिहार पुलिस को घर पर नहीं मिली रिया, फ़ोन से भी नहीं हो पा रहा सम्पर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -