ख़ुशी से गदगद हुए केजीएफ सुपरस्टार यश, देर रात फैंस से कही ये बात
ख़ुशी से गदगद हुए केजीएफ सुपरस्टार यश, देर रात फैंस से कही ये बात
Share:

दक्षिण सिनेमा जगत के सुपरस्टार यश की आगामी फिल्म केजीएफ 2 का धांसू टीजर सामने आ चुका है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि इस टीजर ने रिलीज के साथ-साथ सोशल मीडिया पर धमाल मचा डाला तथा फिल्म के टीजर को प्रशंसकों से भरपूर प्यार मिलता नजर आया है। विशेष बात ये है कि इस मूवी के टीजर ने सिर्फ 24 घंटे के भीतर अपनी धमक इंटरनेट के जगत में दर्ज करा दी। इस मूवी के टीजर ने सिर्फ 24 घंटे के भीतर यू-ट्यूब पर 78 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। जो एक बहुत बड़ा आंकड़ा है। 

वही ऑडियंस से मिले इस प्यार से अभिनेता यश स्वयं भी फूले नहीं समा रहे हैं। अभिनेता ने पिछली रात ऑडियंस से मिले इस प्यार का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘आपके प्यार ने मेरे बर्थडे को अब तक का सबसे बेहतरीन बर्थडे बना दिया।शुक्रिया... 

आपको बता दें कि पिछले दिन अभिनेता यश का 35वां जन्मदिन था। इस अवसर को बहुत विशेष बनाने के लिए उनकी आगामी फिल्म केजीएफ 2 के मेकर्स ने सुपरस्टार यश की एक जबरदस्त झलक ऑडियंस को दिखाई थी। इस टीजर में यश की भूमिका रॉकी का रौब तथा रुतबा ऑडियंस के दिलों पर छा गया। यश की इस मल्टीस्टारर तथा मल्टीलैंग्वुअल फिल्म के टीजर को देखकर प्रशंसकों ने अभिनेता के जबरदस्त अभिनय की तारीफों के खूब पुल बांधे।

16 जनवरी को लॉन्च होगा रियलिटी शो 'डांस डांस जूनियर सीजन 2'

महाराष्ट्र: आग लगने से 10 नवजात बच्चों की मौत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक

'केजीएफ चैप्टर 2' ने बनाया रिकॉर्ड, मास्टर और RRR को चटाई धूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -