16 जनवरी को लॉन्च होगा रियलिटी शो 'डांस डांस जूनियर सीजन 2'
16 जनवरी को लॉन्च होगा रियलिटी शो 'डांस डांस जूनियर सीजन 2'
Share:

कई टेलीविजन धारावाहिक शुरू होने जा रहे हैं जो इस वर्ष बंगाली दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। प्रमुख टीवी चैनल दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कई बहुप्रतीक्षित शो वर्ष 2021 की शुरुआत के दौरान लॉन्च किए गए हैं, जबकि कुछ अब शुरू होने जा रहे हैं। राज चक्रवर्ती का शो 'फयलना' भी उनमें से एक है।

इसके अलावा, डांस रियलिटी शो 'डांस डांस जूनियर' का दूसरा सीज़न इस साल के बहुप्रतीक्षित शो में से एक है। इस टीवी रियलिटी शो में महागुरु मिथुन चक्रवर्ती, सुपरस्टार देव और मोनमी घोष जैसे कलाकार जज के रूप में होंगे। 'डिस्को डांसर' मिथुन के प्रसिद्ध अभिनेता देव के साथ स्क्रीन साझा करने की खबर के बारे में जानने के बाद लोग बहुत उत्साहित हैं। 'डांस डांस जूनियर सीजन 2' की लॉन्च डेट जानने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले सीज़न में, अभिनेता सोहम चक्रवर्ती और सुरबंती चटर्जी ने मिथुन के साथ अभिनय किया था।

हाल ही में, सोहम स्टैंड-अप कॉमेडी शो 'मिरक्कल सीज़न 10' में एक जज के रूप में चित्रित किया गया है, जबकि श्रीबंती गेम शो 'सुपरस्टार पोरिबार सीज़न 2' की मेजबानी कर रही है। रियलिटी शो 'डांस डांस जूनियर सीजन 2' 'हसीवाला एंड कंपनी' के स्थान पर आएगा। इसके अलावा, राज चक्रवर्ती के शो 'फालना ’के बारे में बात करते हुए, इस शो में रोशनी तन्वी भट्टाचार्य और मेघन चक्रवर्ती मुख्य भूमिकाओं में होंगे। एक अन्य दैनिक साबुन 'रिमली' को दूसरे चैनल में लॉन्च करने की तैयारी है, जिसमें टम्पा पॉल अभिनीत हैं।

महाराष्ट्र: आग लगने से 10 नवजात बच्चों की मौत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक

'केजीएफ चैप्टर 2' ने बनाया रिकॉर्ड, मास्टर और RRR को चटाई धूल

अपने जन्मदिन पर नुसरत जहान ने लिया ये संकल्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -