महाराष्ट्र: आग लगने से 10 नवजात बच्चों की मौत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक
महाराष्ट्र: आग लगने से 10 नवजात बच्चों की मौत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक
Share:

आज महाराष्ट्र के भंडारा जिले में सरकारी अस्पताल में आग लग गई है। इस आग के कारण 10 नवजात बच्चों की मौत हो चुकी है। अब इस दर्दनाक हादसे पर कई बड़े बड़े स्टार्स ने दुःख जताया है। इस लिस्ट में प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति तक शामिल हैं जिन्होंने शोक जताया है। वहीं बात करें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बारे में तो इस लिस्ट में जेनेलिया देशमुख, रितेश देशमुख से लेकर पुलकित सम्राट, अनुपम खेर तक शामिल हैं। सभी ने इस घटना पर कार्रवाई की मांग की है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस घटना में मरने वाले बच्चों में एक दिन से लेकर तीन महीने तक के बच्चे शामिल थे। जी दरअसल न्यूबॉर्न बेबी केयर यूनिट के आईसीयू वार्ड में कुल 17 बच्चे थे और उन बच्चों में से कुल 7 को ही बचाया जा सका बाकी 10 बच्चों की मौत हो गई है। जैसे ही ड्यूटी पर मौजूद नर्स ने दरवाजा खोला वैसे ही उन्होंने देखा कमरे में धुआं था। उसके बाद ही दमकल विभाग को सूचना दी गई। इस मामले के बारे में जानकारी मिलते ही रितेश देशमुख ने ट्वीट कर लिखा- 'यह बहुत ही दिल तोड़ने वाली दुखद घटना है। किसी भी माता- पिता को ऐसा दुख ना मिले। प्रार्थना, शक्ति और उन परिवारों के प्रति गहरी संवेदना, जिन्होंने अपना बच्चा खो दिया। इस घटना को लेकर जांच की जरूरत है।'

वहीं पुलकित सम्राट ने लिखा- 'This is absolutely heartbreaking ।। Just so so sad।। यह अपूरणीय क्षति है।' अनुपम खेर ने भी शोक जताया और लिखा- 'मेरी संवेदनायें प्रभावित परिजनों के साथ हैं। इस त्रासदी को लेकर मैं शब्दों से परे दुखी हैं। उम्मीद है कि घायल जल्द ठीक हो जाएं।' खबरों के मुताबिक़ अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने जांच का आदेश दे दिया है।

स्क्रीनशॉट शेयर कर रितेश ने लोगों को दी साइबर फ्रॉड से बचने की सलाह

उत्तरकाशी में भूकंप के झटकों से डोली धरती, दहशत में घर से बाहर निकले लोग

ब्राजील में कोरोना ने पार किया 8 मिलियन का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -