'केजीएफ चैप्टर 2' ने बनाया रिकॉर्ड, मास्टर और RRR को चटाई धूल
'केजीएफ चैप्टर 2' ने बनाया रिकॉर्ड, मास्टर और RRR को चटाई धूल
Share:

दक्षिण फिल्म अभिनेता यश की आगामी मूवी 'केजीएफ चैप्टर 2' को लेकर ऑडियंस में किस तरह की दीवानगी है, इसका अनुमान तो आप सभी को लग ही गया होगा। 1 दिन पहले ही फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' के मेकर्स ने टीजर रिलीज किया था, जिसे अब तक करोड़ों फैंस देख चुके हैं। 'केजीएफ चैप्टर 2' के नवीनतम टीजर ने सिर्फ 24 घंटों में दक्षिण सिनेमा जगत की कई बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी है। 

वही रिपोर्ट्स की मानें तो 'केजीएफ 2' के टीजर को रिलीज के पूर्व ही 24 घंटों के भीतर जितने व्यूज प्राप्त हुए हैं, उतने व्यूज अब तक किसी भी फिल्म के टीजर को नहीं प्राप्त हुए हैं। 'केजीएफ 2' ने यह रिकॉर्ड ट्रिपल आर (RRR), मर्सल तथा मास्टर जैसी मूवीज के टीजर को धूल चटाकर बनाया है। केजीएफ 2' के टीजर को पहले 10 घंटों के भीतर ही 2 मिलियन व्यूज प्राप्त हो गए थे, जबकि 'मास्टर' के टीजर को पहले 24 घंटों में 1.85 मिलियन व्यूज, 'ट्रिपल आर' भीम टीजर को 941 हजार व्यूज, 'सरकार' के टीजर को 1.18 मिलियन व्यूज, तथा 'मर्सल' को 728 हजार व्यूज प्राप्त हुए थे। 'केजीएफ चैप्टर 2' के व्यूज निरंतर बढ़ रहे हैं तथा 24 घंटे पश्चात् यह संख्या और भी बढ़ जाएगी।

आपको बता दें कि यश स्टारर 'केजीएफ चैप्टर 1' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट सिद्ध हुई थी। दक्षिण सिनेमा जगत में तो 'केजीएफ 1' को बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली ही थी किन्तु उसके साथ-साथ 'केजीएफ' को हिन्दी भाषी ऑडियंस ने भी बहुत प्यार दिया था। तत्पश्चात, निर्माताओं ने फिल्म के दूसरे भाग के लिए संजय दत्त तथा रवीना टंडन जैसे स्टार्स को साइन किया, जिनकी खूब फॉलोइंग है।

अपने जन्मदिन पर नुसरत जहान ने लिया ये संकल्प

असम के जयचेंग जय दोहुतिया ने बागजान में लगी आग पर बनाएँगे फिल्म

मिमी चक्रवर्ती से लेकर अबित चटर्जी तक कई सेलेब्स नुसरत जहान को दी जन्मदिन पर शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -