'केजीएफ चैप्टर 2' के ट्रेलर ने मचाया धमाल, संजय दत्त और यश के लुक ने जीता फैंस का दिल
'केजीएफ चैप्टर 2' के ट्रेलर ने मचाया धमाल, संजय दत्त और यश के लुक ने जीता फैंस का दिल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने-माने मशहूर अभिनेता यश को 'केजीएफ चैप्टर 1' से ऑडियंस के बीच एक अलग ही पहचान प्राप्त हो चुकी है। पहले भाग की धांसू कामयाबी के पश्चात् से ही निर्माताओं ने फिल्म के दूसरे भाग मतलब 'केजीएफ चैप्टर 2' पर काम आरम्भ कर दिया था। ये फिल्म वैसे तो पिछले वर्ष रिलीज होनी थी किन्तु लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग पूरी ना हो सकी। यही कारण था कि अब निर्माता इसे 2021 में रिलीज करेंगे। पिछले दिनों ही यश के बर्थडे पर निर्माताओं ने फिल्म का टीजर जारी किया था, जिसे देखने के पश्चात् फैंस आज भी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। ऐसे में फिल्म के टीजर के पश्चात् यूट्यूब एक वीडियो बड़ी रफ़्तार से वायरल हो रहा है। ये वीडियो 'केजीएफ 2' के ट्रेलर का है, जिसे प्रशंसकों द्वारा बनाया गया है।

वही इस फैनमेड ट्रेलर को यूट्यूब पर बहुत अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। इस वीडियो पर अब तक 8 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। हम यकीन के साथ बोल सकते हैं कि जिस किसी ने भी इस ट्रेलर को बनाया है, उसने ऑडियंस को लुभाने का पूरा प्रयास किया है। ट्रेलर में आपको वो सब कुछ देखने को मिलता है, जिसकी आप उम्मीद भी कर रहे होंगे। 

'केजीएफ 2' के टीजर को अब तक यूट्यूब पर 178 मिलियन व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इस टीजर ने अपने नाम एक जबरदस्त रिकॉर्ड भी कायम किया है। जी हां यह अब तक का सबसे अधिक देखा जाने वाला टीजर है। यश के अतिरिक्त फिल्म में संजय दत्त विलेन के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में संजय दत्त 'अधीरा' के रूप में नजर आएंगे। यश और संजय दत्त की ऑनस्क्रीन भिड़ंत देखने के लिए प्रशंसक भी उत्साहित हैं। फिल्म में रवीना टंडन, प्रकाश राज तथा श्रीनिधि शेट्टी भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देगी। 

होली पर सबकी नजरों से छुपकर रश्मिका मंदाना ने कर ली सगाई? फोटोज शेयर कर लिखा- मैंने तुम्हें पा लिया...

ऋतिक रोशन नहीं बल्कि साउथ का ये सुपरस्टार निभाएगा दीपिका पादुकोण की फिल्म में राम का किरदार

रकुल प्रीत सिंह ने महिलाओं के लिए बताया ये जबरदस्त घरेलू नुस्खा, होंगे कई फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -