लंदन की एक अदालत में होंगे पेश केविन स्पेसी, इस मामले में होगी सुनवाई
लंदन की एक अदालत में होंगे पेश केविन स्पेसी, इस मामले में होगी सुनवाई
Share:

हॉलीवुड के जाने माने केविन स्पेसी (Kevin Spacey) पर यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) के 4 केस पहले से ही दर्ज हैं और अब ब्रिटिश पुलिस ने एक और अपराध का भी इल्जाम लगाया था। दरअसल, मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने इस बाब पुष्टि की है कि एक्टर पर एक शख्स को सहमति के बिना यौन गतिविधि का भाग बनने के लिए दवाब दिया गया है। बता दें कि केविन स्पेसी गुरुवार 16 जून 2022 को सुबह 10 बजे वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होने वाले है। खबरें है कि, केविन स्पेसी पर ये आरोप क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस के जरिए सबूतों की समीक्षा करने के उपरांत लगाए गए हैं।

लंदन की कोर्ट में पेश होंगे केविन स्पेसी:  इतना ही नहीं कथित ऐतिहासिक अपराध लंदन और ग्लूसेस्टर काउंटी में 2005-2013 के पीरियड को कवर करते हैं और तीन पुरुषों केन विरुद्ध थे जिनकी उम्र अब 30 और 40 के दशक में है। स्पेसी ने हाल ही में बोला था कि वो इन अपराधों को लेकर ब्रिटेन की एक अदालत में स्वेच्छा से पेश होने वाले है। अमेरिकन एक्टर ने 31 मई को ‘गुड मॉर्निंग अमेरिका’ को दिए अपने बयान में ये कहा है कि वो अपने इल्जामों को लेकर आश्वस्त हैं और अपनी बेगुनाही को साबित करने वाले है।

अभिनेता एंथनी रैप के केस के वर्ष 2017 में पहली बार सामने आने के उपरांत स्पेसी अपने आचरण को लेकर इल्जामों से घिर गए थे। स्पेसी वर्ष  2003 से लेकर 2015 तक और फिर नवंबर 2017 तक लंदन के ओल्ड विक थिएटर के आर्टिस्टिक डायरेक्टर थे। इतना ही नहीं कि, स्टोर की गई कंपनी ने उन्हें लेकर ये खुलासा भी किया था कि उनके खिलाफ अनुचित व्यवहार के 20 इल्जाम भी लगाए गए थे।

BTS बैंड ने इंडस्ट्री में पूरे हुए 9 वर्ष

क्या सच में जस्टिन रद्द कर रहे भारत का दौरा, जानिए क्या है सच्चाई

फिटनेस को लेकर इस एडल्ट फिल्म स्टार ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -