इस अभियान के तहत कोरोना मुक्त होगा केवडिया
इस अभियान के तहत कोरोना मुक्त होगा केवडिया
Share:

गुजरात: सरदार पटेल की जन्म जयंती पर यानी आने वाले 31 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के केवडिया में आने के लिए तैयार हैं। जी दरअसल वह यहां सरदार बल्लभभाई पटेल की सबसे ऊंची प्रतिमा को स्थापित करने के लिए आने वाले हैं। बताया जा रहा है इस बार मोदी 'सी प्लेन' के द्वारा सीधे साबरमती से केवडिया तक जाने वाले हैं। इसी के साथ यह भी जानकारी मिली है कि मोदी अपना दिन का पूरा समय केवडिया में ही बिताने वाले हैं।

ऐसे होने की वजह से केवडिया को कोरोना फ्री करने का अभियान भी जारी कर दिया गया है। जी दरअसल केवडिया के 10 किमी एरिया में स्टेच्यू के कर्मचारी, सुरक्षा जवानों और आसपास के 6 गांवों के लोगों को मिलाकर यानी की करीब 18 हजार लोगों को कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है। एक खबर में यह सामने आया है कि अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट से केवडिया तक सी प्लेन दौड़ाने की योजना पर मीटिंग हो गई है। ऐसे में अब आगे की प्रोसेस यानी की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए एविएशन और एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारी गुजरात जाएंगे।

इस दौरान अधिकारी खुद सी प्लेन से साबरमती से स्टैच्यू ऑफ यूनिटी तक का सफर तय करके सुरक्षा व्यवस्था के बारे में जानकारी लेंगे। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सी प्लेन से सफर किया था। उस दौरान 'सी' प्लेन लोगों का आकर्षण का केन्द्र बना था। वहीँ उसके बाद से ही राज्य सरकार अहमदाबाद में साबरमती रिवरफ्रंट से केवडिया स्थित स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के बीच 'सी' प्लेन चलाने की योजना पर काम करने में लग गई थी।

16 अक्टूबर से इतने दिन तक के लिए बंद रहेगा गुजरात हाईकोर्ट

BARC ने लिया बड़ा फैसला, अगले 12 हफ्ते तक टेलीविजन की रेटिंग पर लगी रोक

उज्जैन में 7 मजदूरों की मौत, CM शिवराज ने दिए जांच के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -