'बहकावे में न आएं...,' अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे युवाओं से केशव मौर्य की अपील
'बहकावे में न आएं...,' अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे युवाओं से केशव मौर्य की अपील
Share:

लखनऊ: केंद्र की मोदी सरकार द्वारा सेना में भर्ती के लिए लाई गई अग्निपथ योजना का देश के कई राज्यों में हिंसक विरोध प्रदर्शन जारी है. युवाओं ने कई स्थानों पर ट्रेनों को फूंक डाला है. इसके बाद कई ट्रेनें रद्द हुईं हैं, तो वहीं कई ट्रेनों को रिशेड्यूल किया गया है. उत्तर प्रदेश में भी युवा इस योजना के विरोध में हंगामा कर रहे हैं. वहीं, केंद्र सरकार के खिलाफ माहौल बनते देख सियासी दलों ने भी इस योजना का विरोध करना शुरू कर दिया है. 

इस मुद्दे पर मीडिया से बात करते हुए राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने युवाओं से आग्रह किया है कि वे अग्निपथ योजना को लेकर बहकावे में न आएं. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जुमे की नमाज के संबंध में बताया कि अभी तक हालात सही हैं और सरकार की अपेक्षा के हिसाब से शुक्रवार की नमाज शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई है. आपस में बातचीत और संवाद का असर दिखा है, जो लोग शांति नहीं चाहते, उनकी मंशा अधूरी रही. अच्छी सोच वालों ने शांतिपूर्ण तरीके से नमाज पढ़ी है.  

वहीं, अग्निपथ योजना के संबंध में राज्य के युवाओं से आग्रह किया कि वो योजना को लेकर के बहकावे में ना आएं. यदि कोई शिकायत है तो सरकार और डीएम को देकर सामने लाएं. सरकार का इरादा युवा हित में है. 2 वर्ष के कार्यकाल में जो भर्ती रुकी हुई थी. इसीलिए उम्र की सीमा बढ़ाई गई, सरकार युवा हित में सोच रही है. वहीं युवाओं के हिंसक प्रदर्शन के संबंध में उन्होंने कहा कि इसके पीछे वह विपक्षी हैं जो भाजपा को हरा नहीं सके और अब युवाओं को भड़का कर विरोध करा रहे हैं.  

अग्निपथ विरोधी प्रदर्शन में अब राकेश टिकैत भी कूद पड़े, जानिए क्या बोले किसान नेता ?

जम्मू कश्मीर में भूकंप के झटके, जानमाल का कोई नुक्सान नहीं

पुलिस अफसर का कॉलर पकड़ने के बाद कांग्रेस नेत्री रेणुका चौधरी ने दी बेतुकी सफाई, Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -