पुलिस अफसर का कॉलर पकड़ने के बाद कांग्रेस नेत्री रेणुका चौधरी ने दी बेतुकी सफाई, Video
पुलिस अफसर का कॉलर पकड़ने के बाद कांग्रेस नेत्री रेणुका चौधरी ने दी बेतुकी सफाई, Video
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की महिला नेता रेणुका चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक पुलिस अफसर की कॉलर पकड़कर उनसे हुज्जत करती हुईं नजर आ रही हैं। दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (ED), कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ कर रही है। इसी का विरोध करते हुए पूरी कांग्रेस सड़क पर उतरकर उग्र प्रदर्शन कर रही है। रेणुका चौधरी का यह वीडियो इसी प्रदर्शन के दौरान का है।

 

वायरल वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि वे जानबूझकर पुलिस अफसर की कॉलर पकड़कर उनसे बदसलूकी कर रहीं हैं, लेकिन अब विवाद बढ़ने के बाद कांग्रेस नेत्री रेणुका चौधरी ने साफ़ पलटते हुए बेतुकी सफाई दी है। रेणुका ने कहा है कि मैंने पुलिसवाले का कॉलर नहीं पकड़ा था, बल्कि प्रदर्शन के दौरान मेरा पैर फिसलने लगा था, इसलिए खुद को संभालने के लिए मैंने पुलिसवाले को पकड़ा था। जबकि वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि, एक महिला पुलिसकर्मी रेणुका से पुलिस अफसर का कॉलर छुड़ा भी रहीं हैं, लेकिन वो छोड़ने को तैयार नहीं हैं। बता दें कि हैदराबाद में राहुल के समर्थन में विरोध प्रदर्शन के दौरान एक पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ने को लेकर कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद रेणुका चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है।

रेणुका चौधरी ने कहा, 'पुलिसकर्मी मुझे धक्‍का दे रहे थे। चूंकि मेरे पैर में समस्‍या है, जिसके कारण मैं अपना संतुलन खोती जा रही थी। इस दौरान मैं पास में खड़े उस पुलिसकर्मी पर गिर गई। हालांकि, मैं उससे माफी मांगूगी, मगर मैं भी यह उम्‍मीद करती हूं कि जिस प्रकार से मेरे साथ पुलिस ने दुर्व्यवहार किया, उसके लिए वो भी मुझसे क्षमा मांगे। आखिर वहां इतने सारे पुलिसकर्मी हमारे आसपास क्‍यों थे?'वहीं, रेणुका चौधरी के इस बयान पर सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है, एम राय ने लिखा कि 'इन नेताओं का क्या कहे? कुछ भी कह सकती है, महिला होने का फायदा इनको भी नहीं होना चाहिए।' 

कांग्रेस के महापौर उम्मीदवारों को लेकर CM शिवराज ने दे डाला ये बड़ा बयान

केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन पर कसा शिकंजा, 10 ठिकानों पर ED की रेड

स्विस बैंक में भारतीयों का धन बढ़ा, मायावती ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -