यूपी चुनाव: केशव मौर्य बोले- अखिलेश 'सपा' के अंतिम सुलतान, देख रहे मुंगेरीलाल के सपने
यूपी चुनाव: केशव मौर्य बोले- अखिलेश 'सपा' के अंतिम सुलतान, देख रहे मुंगेरीलाल के सपने
Share:

लखनऊ: आने वाले कुछ महीनों में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने को हैं, इसी के मद्देनज़र में भाजपा ने भी अपने चुनाव अभियान की शुरुआत जनविश्वास यात्रा के जरिए पूरे राज्य में कर दी है. इसी क्रम में बांदा में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक जनसभा करते हुए विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पहले केवल लूटने का काम होता था, अब राज्य में विकास की बहार चल रही है.

केशव प्रसाद मौर्य ने जन विश्वास रैली के दौरान इस चुनाव में 300 सीटें जीतने का दावा किया. उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड के दिल में मोदी ही मोदी हैं, तभी खजाना हमेशा खुला रहता है. मौर्य ने कहा कि फिर सरकार बनवाई तो अयोध्या-काशी की तरह चित्रकूट में भी विकास होगा. केशव मौर्य ने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश मुंगेरीलाल के सपने देखना बंद करें. 2027 में उन्हें पूरी पिक्चर दिख जाएगी.

डिप्टी सीएम ने कहा कि मुलायम सिंह के अखिलेश अंतिम सुल्तान हैं. 2017 के जैसे 2022 में भी इनकी दाल नहीं गलने वाली है. 2027 में भी चाहे जितने गठबंधन कर लें, पूरी पिक्चर 2022 से 2027 में दिखेगी. बुंदेलखंड वासियों के दिल मे मोदी हैं, इसलिए भाजपा सरकार में बुंदेलखंड के लिए खजाना खुला हुआ है. जितना विकास भाजपा ने किया है, उतना 75 सालों में किसी सरकार ने नहीं किया. लोग काम को देखकर भाजपा के साथ हैं. उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड ही नहीं पूरे राज्य में भी 2017 की तरह 300 सीट जीतेंगे. 

समय से पहले संसद सत्र समाप्त होने पर आई जया बच्चन की प्रतिक्रिया, कही ये बात

असम और मेघालय के कांग्रेस सांसदों ने की पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की

'सदन में चाक़ू लेकर आते हैं मोदी-शाह..,' निलंबित होने पर भड़के TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -