अक्षय को पुलिस की वर्दी में देख अजय देवगन ने कह दी ऐसी बात

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी कई सारी नई फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. मंगलवार को ही उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के दो पोस्टर सामने आए थे जिसके बाद से ही अक्षय की चर्चा होना शुरू हो गई. अक्षय कुमार इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म के दोनों ही पोस्टर में अक्षय का दमदार लुक दिखा था. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी द्वारा किया जा रहा है.

आपको बता दें रोहित ने तकरीबन अपनी हर फिल्म में अजय देवगन को लिया ही है और ऐसे में वो फिल्म के पोस्टर्स आने के बाद कमेंट न करें, ये तो हो ही नहीं सकता. हाल ही में अजय ने अक्षय की फिल्म के पोस्टर को देखकर ऐसा कमेंट कर दिया जिसके बाद हर कही बस उनकी ही चर्चा हो रही है. रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का फर्स्ट लुक मंगलवार सुबह ही जारी किया गया है. लेकिन अब अजय देवगन ने इन पोस्टर्स पर रिएक्ट किया है.

अजय ने पोस्टर्स सामने आने के बाद पहला रिएक्शन दिया है. अजय ने अक्षय के लुक को देखने के बाद ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘बुलेट के लिए एक बुलेट...ये अकेला नहीं है.’ अजय ने इस कैप्शन को देने के साथ फिल्म के दोनों पोस्टर्स भी शेयर किए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में ये खबर भी आई थी कि अजय देवगन इस फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आएंगे. ना सिर्फ अजय बल्कि उनके साथ रणवीर सिंह इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे. ये फिल्म साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है.

खुद पर आग लगाकर अक्षय कुमार ने किया रैंप वॉक, देखिए खतरनाक वीडियो

'ड्रीम गर्ल' के बाद आयुष्मान को मिला बड़ा रोल, फर्स्ट लुक आया सामने

मार्वल स्टूडियो की इस बड़ी फिल्म में गाना गाएंगे बप्पी लहरी!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -