केसरी के लिए दिलजीत ने किया ये काम, अक्षय भी हो गए खुश
केसरी के लिए दिलजीत ने किया ये काम, अक्षय भी हो गए खुश
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘केसरी’ रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म को देखने के लिए सभी बेताब हो रहे हैं और चाहते हैं जल्दी हैं ये रिलीज़ हो. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही जबरदस्त है जिससे इसे देखने की उत्सुकता और भी बढ़ गई है. फ़िल्म केसरी की रिलीज को लेकर जहां एक ओर दर्शकों में भारी उत्सुकता है, वहीं फ़िल्म का क्रेज बॉलीवुड स्टार्स के भी सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे ही एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने कुछ ऐसा कर दिया है कि अक्षय कुमार ने खुद तारीफ की है. 

आपको बता दें, सिंगर दिलजीत ने केसरी को प्रमोट करते हुए केसरी बैजेस पहने, साथ ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा फैन्स से फ़िल्म देखने की अपील की. दिलजीत के इस अंदाज को देखकर अक्षय भी फॉर्म में आ गए और उन्हें भी अलग तरह से बधाई दी है. उन्होंने लिखा- ’एक दम बढ़िया दिलजीत पाजी’. ‘केसरी’ को अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे है, जिनकी यह पहली फिल्म है. फिल्म को करण जौहर, अपूर्व मेहता, अरूणा भाटिया और हीरू जौहर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है. 

बता दें, फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में है. फिल्‍म 1897 की सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. केसरी में अक्षय कुमार के किरदार का नाम हवलदार ईशर सिंह है. यह फिल्म सिख और अफगानियों के बीच लड़े गए युद्ध पर बनाई गई है. 21 सिखों ने 10, 000 अफगानियों के खिलाफ युद्ध लड़ा था. सिख सैनिक इस युद्ध की याद में 12 सितम्बर को सारगढ़ी दिवस मनाते हैं.फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी.

इतनी मुश्किलों में हुई 'केसरी' की शूटिंग, सामने आया मेकिंग वीडियो

कपिल के शो में फिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने पहुंचे अक्षय, कह दी दिल छू लेने वाली बात

छोटा सा है 'केसरी' में परिणीति का रोल, फिल्म के लिए पेड़ तक बनने को थी तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -