केरल की 'ब्लैक सैंड' डॉक्यूमेंट्री फिल्म ऑस्कर में हुई शामिल
केरल की 'ब्लैक सैंड' डॉक्यूमेंट्री फिल्म ऑस्कर में हुई शामिल
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल की 'ब्लैक सैंड' ऑस्कर के लिए अर्हता प्राप्त करती है - ए डॉक्यूमेंट्री फिल्म, ब्लैक सैंड", जो सोहन रॉय द्वारा निर्देशित और मेष टेलीकॉस्टिंग प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले अभिनी सोहन रॉय द्वारा निर्मित है। लिमिटेड ने डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट कैटेगरी सेक्शन के तहत 2021 ऑस्कर पुरस्कारों के लिए क्वालीफाई किया है। 

कंपनी ने गुरुवार को यहां जारी एक बयान में कहा, "ब्लैक सैंड" उन 114 फिल्मों में से एक है, जिन्हें इस श्रेणी में चुना गया। डॉक्यूमेंट्री कोल्लम जिले के अलाप्पाद में रेत के खनन से होने वाली अपूरणीय क्षति के कारण भयावह रूप से दिखाई देती है। रॉय, संयुक्त अरब अमीरात में स्थित एक समुद्री पेशेवर अपनी निर्देशकीय हॉलीवुड फिल्म "डीएएम 999" के लिए जाना जाता है, जिसने 2011 के ऑस्कर के लिए भाग लिया और तीन श्रेणियों में पांच चयन प्राप्त किए। 

"ब्लैक सैंड" को जयपुर में 20-24 मार्च को होने वाले राजस्थान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2021 में आधिकारिक चयन मिला है। अकादमी पुरस्कार, जिसे लोकप्रिय रूप से ऑस्कर के रूप में जाना जाता है, फिल्म उद्योग में कलात्मक और तकनीकी योग्यता के लिए पुरस्कार हैं। उन्हें मनोरंजन उद्योग में सबसे प्रसिद्ध और प्रतिष्ठित पुरस्कार माना जाता है।

अपने चार बच्चों का क़त्ल करके फांसी पर लटक गया पिता, जांच में जुटी पुलिस

सचिन पायलट बोले- फ़ौरन कृषि कानून वापस ले सरकार, इसे प्रतिष्ठा का मुद्दा न बनाए

आप सांसद संजय सिंह बोले- उत्तराखंड आपदा के पीड़ित परिवारों को 25-25 लाख रुपए मुआवज़ा दे सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -