अपने चार बच्चों का क़त्ल करके फांसी पर लटक गया पिता, जांच में जुटी पुलिस
अपने चार बच्चों का क़त्ल करके फांसी पर लटक गया पिता, जांच में जुटी पुलिस
Share:

जयपुर: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में पिता के रिश्ते को शर्मसार करता एक मामला प्रकाश में आया है। कुशलगढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार को एक शख्स ने कथित तौर पर अपने चार बच्चों की गला दबाकर हत्या करने के बाद फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। थानाधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि डूंगलापानी गांव में बाबू ने अपने चार बच्चों राकेश, भागिया, विक्रम और गणेश की हत्या करने के बाद ख़ुदकुशी कर ली।

उन्होंने बताया कि चारों बच्चों की आयु दो साल से आठ साल के बीच है और बच्चों के गले में रस्सी के निशान मिले हैं। पिता बाबूलाल की आयु 40 साल थी, इनका शव सुबह साढ़े सात बजे घर के सामने पेड़ से लटका पाया गया। लोगों ने जब घर के अंदर जाकर देखा तो बाबू के चारों बेटों राकेश (8), भागिया (6), विक्रम (4) और गणेश (2) की लाश पड़ी थी। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि बाबू को शराब की लत थी और संभवतया उसने नशे की हालत में वारदात को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने बताया कि बच्चों की हत्या किसी तार जैसी चीज का इस्तेमाल कर की गई है। 

मौके से सुसाइड नोट मिला है, जिसके बाद इस बात की आशंका जाहिर की जा रही है कि बाबूलाल ने पहले बच्चों की हत्या की और बाद में खुद को पेड़ से फांसी लगा ली। बाबू की पत्नी अभी गुजरात में मजदूरी करती है, जांच के सिलसिले में पुलिस ने उन्हें गांव बुलाया है। 

सेंसेक्स-निफ्टी में आई तेजी, टॉप पर रहे ये स्टॉक्स

वित्त मंत्रालय: शहरी स्थानीय निकायों में सुधार करने के लिए गोवा बना छठा राज्य

भारत में 2021 में होगी 6.4 प्रतिशत की औसत वेतन वृद्धि: सर्वेक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -