दक्षिण क्षेत्र आईजी करेंगे कड़वड़ पोक्सो मामले की जांच
दक्षिण क्षेत्र आईजी करेंगे कड़वड़ पोक्सो मामले की जांच
Share:

तिरुवनंतपुरम: राज्य के पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा ने रविवार को पुलिस महानिरीक्षक, दक्षिण क्षेत्र, हर्षिता अतलुरी को बाल दुर्व्यवहार मामले की जांच सौंपी जिसमें पीड़िता की मां को हाल ही में कड़वड़ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। महिला अटाकुलंगरा महिला जेल में है। हालाँकि कार्यवाही ने महिला के रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ एक उत्सुक मोड़ लिया और एक साथ एक परिषद का गठन किया, जिसने पुलिस से उचित जांच की मांग की।

एक्शन काउंसिल के नेता वक्कम प्रदीप ने कहा "कड़कवूर पुलिस स्टेशन में स्थानीय पुलिस एफआईआर दर्ज करने के लिए अति उत्साही थी और उसने मामले के सभी पहलुओं पर ध्यान नहीं दिया। यह महिला और उसके पति पर आरोप लगाया गया है और उसने उसे तलाक दिए बिना दोबारा शादी कर ली है।" और बच्चे ने इस व्यक्ति पर अपार दबाव के बाद शिकायत दर्ज कराई थी।"

जुड़े हुए विकास में महिला के 11 वर्षीय छोटे बेटे ने मीडिया को बताया कि उनके पिता उन्हें बेरहमी से पीटते थे और उनके भाई को उनके पिता ने ऐसा बयान देने के लिए मजबूर किया था। दंपति के तीन बेटे और एक छह साल की बेटी है। आरोपी की मां ने यह भी कहा, "मेरी बेटी निर्दोष है और जो परिवार को जानता है, सभी को उस पर संदेह का एक कोटा नहीं है। उसके द्वारा जबरन अपने पति पर मामला दर्ज कराया गया था, जो अपने बच्चों को जबरन ले गए थे और रह रहे थे। 

'24 घंटों के अंदर सीएम योगी को मार डालूंगा, खोज सको तो खोज लो..', यूपी के CM को फिर मिली धमकी

जम्मू पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में जैश के दो आतंकियों को किया गिरफ्तार

भारत ने बड़ा मानसिक लचीलापन दिखाया है: वॉन "

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -