भारत ने बड़ा मानसिक लचीलापन दिखाया है: वॉन
भारत ने बड़ा मानसिक लचीलापन दिखाया है: वॉन "
Share:

स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी ने 258 गेंदों पर बल्लेबाजी करते हुए भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक महाकाव्य ड्रा के साथ और गाबा में अंतिम टेस्ट में 1-1 की बराबरी पर ला दिया। यह श्रृंखला इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के लिए गलत साबित हुई, जिन्होंने भविष्यवाणी की थी कि भारत चार मैचों की श्रृंखला 4-0 से हार जाएगा। लेकिन सोमवार को, उन्होंने टीम इंडिया के प्रयासों की प्रशंसा की क्योंकि उन्होंने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर ड्रा निकाला था।

वॉन ने ट्विटर पर लिया और लिखा "लव टेस्ट क्रिकेट ... इस भारतीय टीम ने पिछले 2 टेस्टों में शानदार कौशल दिखाया है, लेकिन बहुत अधिक मानसिक लचीलापन है...  मुझे विश्वास है कि @ RishabhPant17  एक विशेष खिलाड़ी हैं, जिनके पास एक अवधि होगी सभी प्रारूपों में जल्द ही प्रभुत्व है।

वॉन ने यह भी भविष्यवाणी की कि ऋषभ पंत खेल के तीनों प्रारूपों में विश्व-बल्लेबाज बनेंगे लेकिन वह फिर गलत साबित हुए। पंत ने सिडनी टेस्ट की चौथी और अंतिम पारी में 97 रन बनाए थे। एससीजी में ड्रॉ के साथ भारत ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को प्रभावित किया है। यहां तक ​​कि उन्होंने महान मानसिक लचीलापन दिखाने के लिए अजिंक्य रहाणे की टीम की प्रशंसा की।

Ind Vs Aus: बेनतीजा ख़त्म हुआ सिडनी टेस्ट, अब ब्रिस्बेन में होगा अंतिम मुकाबला

जमशेदपुर पर 10-मैन केरल राइडर्स ने 3-2 से दर्ज की जीत

तीसरे टेस्ट के हीरो आर अश्विन अपनी गलती के कारण नहीं बाँध पाए जूतों की लेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -