बाइक सवार बदमाशों ने लुटे 75 हजार रुपये, जांच में जुटी पुलिस
बाइक सवार बदमाशों ने लुटे 75 हजार रुपये, जांच में जुटी पुलिस
Share:

रायबरेली : हाल ही में अपराध के एक नए मामले ने सभी को चौंका दिया है. जी दरअसल बैंक से पैसे निकालकर घर जा रहे दंपती से अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने 75 हजार रुपये लूट लिए गए हैं. इस मामले में सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया और इस घटना की तहरीर लेकर पुलिस घटना की जांच में लग चुकी है. जी दरअसल सलोन कोतवाली क्षेत्र के देवपति पत्नी रामधनी निवासी रतासो मंगलवार को सलोन कस्बे के भरतीय स्टेट बैंक में पैसे निकालने आई थी.

वहीं उसी दौरान शाम को बैंक से 75 हजार रुपये लेकर पति पत्नी साइकिल से अपने घर जा रहे थे. इस मामले में कारहिया चौकी इंचार्ज राजकुमार ने बताया कि, ''महिला देवपति के मुताबिक देर शाम कमालगंज-धरई स्थित कैथा मोड़ पर लाल रंग की बाइक से अज्ञात बाइक सवार युवक 75 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम देकर भाग निकले.''

इस मामले में जैसे ही सूचना मिली तो सुचना मिलने के बाद क्षेत्राधिकारी राम किशोर सिंह, सलोन कोतवाल बृजमोहन घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और अब इस मामले के बारे में कहा गया है कि फिलहाल पुलिस मामले की जाच में जुटी है. वैसे इस तरह के मामले को पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि ऐसे मामले आए दिन सामने आ रहे हैं और लॉकडाउन में भी इस तरह के मामलों में कमी देखने के लिए नहीं मिल रही है. फिलहाल इस मामले में जांच के बारे में कहा जा रहा है. पुलिस ने आश्वाशन दिया है जल्द जांच पूरी होगी.

बेरोजगारी और भुखमरी से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी

पाक में हिन्दुओं का उत्पीड़न जारी, दो लड़कियों का अपहरण, कबूल करवाया इस्लाम

दिल्ली दंगा मामले में बड़ा एक्शन, आप पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ दाखिल होगा आरोपपत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -