केरल में पुलिस उपनिरीक्षक ने कोरोना से हारी जिंदगी की जंग
केरल में पुलिस उपनिरीक्षक ने कोरोना से हारी जिंदगी की जंग
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में कोरोना संक्रमण से संक्रमित पचपन वर्षीय पुलिस उपनिरीक्षक की शुक्रवार को उपचार के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई. केरल पुलिस में कोरोना से किसी कर्मचारी की मृत्यु का यह पहला केस है. पुलिस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के मुतबिक इदुक्की विशेष ब्रांच से जुड़े वी पी अजीतन पूरी तत्परता से कोरोना ड्यूटी कर रहे थे. कोरोना वायरस की पुष्टि ह‍ोने के बाद उनका इदुक्की मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था.  

वह पहले से ही डायबिटीज और हृदय रोग से पीड़ित थे. विज्ञप्ति के मुतबिक बाद उनकी तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें बाद में कोट्टायम मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया. शुक्रवार रात्रि को 11:30 बजे दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई. अफसर का अंतिम संस्कार आज शाम को इदुक्की में पुलिस सम्मान के साथ किया गया. उनके फैमिली में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं.  

बता दें की डीजीपी लोकनाथ बेहरा ने फेसबुक पर पोस्ट साझा कर मृत्यु पर शोक व्यक्त किया और बोला ,‘फैमिली के किसी मेंबर को खोनाबेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं सिर्फ यही चाहता हूं कि केरल पुलिस फैमिली के अन्य मेंबर स्वस्थ और सुरक्षित रहें. ’’उन्होंने बोला कि फैमिली को हर तरह की  सहायता प्रदान की जाएगी. अब तक केरल में 108 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए गए हैं.

यूपी की कैबिनेट मंत्री कमल रानी की कोरोना से मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

मुझसे शादी करो वरना दुष्कर्म का केस कर दूंगी.... 19 वर्षीय छात्र को 10 साल बड़ी युवती की धमकी

आज अयोध्या पहुंचेंगे सीएम योगी, भूमि पूजन की तैयारियों का लेंगे जायज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -