मुझसे शादी करो वरना दुष्कर्म का केस कर दूंगी.... 19 वर्षीय छात्र को 10 साल बड़ी युवती की धमकी

Aug 02 2020 10:57 AM
मुझसे शादी करो वरना दुष्कर्म का केस कर दूंगी.... 19 वर्षीय छात्र को 10 साल बड़ी युवती की धमकी

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीढ़ग जिले से एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। दरअसल, यहां एक स्टूडेंट ने युवती पर जबरन शादी करने का दबाव डालने का आरोप लगाते हुए अदालत से मदद मांगी है। छात्र का कहना है कि वह महज 19 साल का है और जो युवती उस पर शादी करने का दबाव डाल रही है वह उससे 10 वर्ष बड़ी है। इसके साथ ही स्टूडेंट ने बताया है कि युवती उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी भी दे रही है।

NBT की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का स्टूडेंट है और बहुत समय से डिप्रेशन में है। तो वहीं, अदीलउल्लाह का पूरा परिवार भी इस समय काफी चिंतित है। तंग आकर छात्र ने सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत भी की। किन्तु पुलिस द्वारा थाने में सुनवाई नहीं होने पर छात्र अदीलउल्लाह ने अलीगढ़ CJM कोर्ट में इंसाफ की गुहार लगाई है। जिसके बाद CJM कोर्ट ने इस मामले में थाना सिविल लाइन से रिपोर्ट तलब की है। अदालत में कहा गया है कि युवक द्वारा शादी ना करने पर युवती और उसके परिजन उसे झूठे केस में फंसाने और आजीवन जेल में बिताने की धमकी देते हैं।

अदीलउल्लाह संभल जिले का निवासी है और AMU में रहकर BSc की पढ़ाई कर रहा है। फिलहाल वह अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के पहासू हाउस अपार्टमेंट में रहता है। अदीलउल्लाह की मानें तो 29 वर्षीय एक युवती जबरदस्ती उससे शादी करना चाहती है। पीड़िता अदीलउल्लाह के अनुसार, वह उक्त युवती की बहन के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने जाया करता था। इसी बीच युवती और उसके परिजन उसपर शादी करने का दबाव डाल रहे है। शादी नहीं करने पर युवती और उसका परिवार अदीलउल्लाह को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दे रहा है, जबकि अदीलउल्लाह इस शादी के लिए बिल्कुल भी राजी नहीं है।

इज़राइल के पीएम पर भड़के लोग, कर रहे विरोध प्रदर्शन

भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल बोले- टेलीकॉम सेक्टर पर से टैक्स घटाए सरकार

इस महीने से आपकी सैलरी में होगी ज्यादा कटौती, आज से बदल गया ये नियम