तूफान की वजह से तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट आज रहेगा बंद
तूफान की वजह से तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट आज रहेगा बंद
Share:

तिरुवनंतपुरम, केरल का अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा शुक्रवार सुबह से 8 घंटे के लिए बंद रहेगा और 2000 से अधिक राहत शिविर खोले गए हैं क्योंकि चक्रवात ब्यूरिवी के भूस्खलन होने पर केरल भारी बारिश की आशंका के साथ हाई अलर्ट पर है। यहां के जिला प्रशासन ने 217 राहत शिविर खोले हैं और 15,840 लोगों को आपदा प्रभावित क्षेत्रों से वहां स्थानांतरित किया गया है। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने स्थिति की समीक्षा की और लोगों से कहा कि वे तूफान गुजरने तक अत्यधिक सावधानी बरतें।

आज शाम वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता करने वाले पिनाराई विजयन ने भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को स्थिति का सामना करने के लिए राज्य द्वारा उठाए जा रहे कदमों की जानकारी दी। उन्होंने संवाददाताओं से कहा शाह ने सभी सहायता का आश्वासन दिया।

भारतीय मेट्रोलॉजिकल डिपार्टमेंट ने भविष्यवाणी की है कि तूफान का कोर्स तिरुवनंतपुरम और कोल्लम जिलों के सीमावर्ती क्षेत्रों में होगा और सरकार, विभिन्न विभागों और सेना के साथ, आकस्मिकताओं का सामना करने के लिए तैयार थे, उन्होंने कहा। जिला कलेक्टर नवजोत खोसा ने कहा तिरुवनंतपुरम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा 4 दिसंबर को सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक बंद रहेगा।

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर पड़ा देशव्यापी छापा

फ्लाई बिग का पहला विमान आज पहुंचेगा इंदौर

संसद का शीतकालीन सत्र शीघ्रता से आयोजित करें: मनीष तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -