अच्छी शिक्षा देने के बहाने मदरसे में टीचर करता था बच्चों का यौन शोषण...
अच्छी शिक्षा देने के बहाने मदरसे में टीचर करता था बच्चों का यौन शोषण...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला तिरुवनंतपुरम, केरल में कोट्टायम से सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने मदरसे शिक्षक को बच्चों के साथ यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. मिली खबरों के मुताबिक़ 63 साल के उस टीचर की पहचान यूसुफ के रूप में हुई और वह अलुवा का रहने वाला है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने बताया ''वो युवक कोट्टायम जिले की एक स्थानीय मस्जिद में काम करता था. वहीं आरोपी पिछले दो साल से थलाइयोलपरम्बु में मस्जिद में पढ़ा रहा था, जहां उसने कई वर्षों तक कई छात्रों का यौन शोषण किया.''

इस मामले में फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है और आगे की जांच जारी है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ आरोपी ने छात्रों के घर वालों को यकीन दिला रखा था कि वह उन्हें लंबी प्रार्थनाएं और भाषण देना सिखाता है और इसी कारण से कोई उस पर शक नहीं करता था। केवल इतना ही नहीं उसने मस्जिद अधिकारियों को एक निजी कमरा बनाने के लिए भी राजी किया उसने ये कमरा यह कहकर बनवाया कि बाहर पढ़ाने में उसको दिक्कत होती है.

इस मामले में आरोपी युवक उस कमरे में पीड़ितों के साथ दुर्व्यवहार करता था और पुलिस ने उस युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले को पहला मामला नहीं कहा जा सकता क्योंकि इससे पहले जम्मू-कश्मीर में लड़के के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था.

पांच वर्षीय मासूम को चिमटे और डंडों से पीटती थी महिला, मामला दर्ज

फर्जी लाल लाइट दिखाकर रोकते थे ट्रेन, फिर मचाते थे लूटपाट

पुरानी रंजिश के चलते किसान की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -