पुरानी रंजिश के चलते किसान की गोली मारकर हत्या
पुरानी रंजिश के चलते किसान की गोली मारकर हत्या
Share:

सिरसा : जिले के गांव खोखर में रविवार सुबह गांव के ही कुछ लोगों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के पीछे करीब डेढ़ साल पहले पंजाब के बठिंडा में हुई एक हत्या को लेकर चली आ रही रंजिश को जिम्मेदार माना जा रहा है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। साथ ही मृतक के भतीजे के बयान के आधार पर 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पति ने HIV पॉजिटिव पत्नी को उतारा मौत के घाट, पेड़ पर टांग दी लाश

इस तरह हुआ घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मारे गए युवक की पहचान 35 वर्षीय शिवकरण उर्फ निक्का सिंह के रूप में हुई है। उसके भतीजे हरजिंदर सिंह ने बताया कि रविवार सुबह करीब 8 बजे शिवकरण खेत में पितृ की समाध सींचने गया हुआ था। अचानक पीछे से पूरी तैयारी के साथ जीप में पहुंचे 7-8 लोगों ने उस पर हमला कर दिया। बदमाशों ने शिवकरण को दो गोली मारी, जिनमें से एक कमर में तो दूसरी सिर पर लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

शादी से पहले लड़की से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, फिर पति को भेजा

इस हालत में हुई मौत 

जानकारी के मुताबिक खेतों की तरफ से गोली चलने की आवाज सुनाई दी और दूसरा घर आकर हमलावर छत पर चढ़कर जश्न मनाने लग गए, जिसके बाद शिकवरण के परिवार वालों को आशंका हुई और वो खेत की ओर दौड़े। वहां पहुंचने पर पाया कि पानी से सींची गई जमीन में शिवकरण लहूलुहान हालत में पड़ा था। उसकी सांसें भी नहीं चल रही थी। आनन-फानन में सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। 

राजधानी में जिम ट्रेनर समेत 2 युवकों की गोली मारकर हत्या

अल सुबह सड़क किनारे इस हालत में मिला महिला का अधजला शव

हिसार में युवक ने अपने ही परिवार के दो सदस्यों की हत्या कर खुद को भी मार ली गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -