केरल हाईकोर्ट ने बटालियन से गायब हुई राइफलों को लेकर बोली यह बात
केरल हाईकोर्ट ने बटालियन से गायब हुई राइफलों को लेकर बोली यह बात
Share:

 

लॉकडाउन में छूट के बाद से कोरोना वायरस काफी तेजी से फैल रहा है. वही, केरल के उच्च न्यायालय ने विशेष सशस्त्र पुलिस बटालियन (SAPB), तिरुवनंतपुरम से 25 इंसास राइफल और 12,061 जीवित कारतूस से संबंधित एक मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वाली याचिका को खारिज कर दिया.
 

राजधानी में लॉकडाउन बढ़ाने की मांग वाली याचिका दिल्ली हाई कोर्ट में ख़ारिज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले नियंत्रण एंव महालेखा परीक्षक कैग की रिपोर्ट में भी सशस्त्र पुलिस बटालियन (एसएपीबी) में 25 इंसास राइफल और 12,061 कारतूस गायब हुए थे. कैग की रिपोर्ट आने के बाद काफी हंगामा हुआ था. कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री के इस्तीफे तक की मांग कर दी थी. साथ ही कहा था कि DGP लोकनाथ बेहरा को उनके पद से हटाया जाना चाहिए. तब भी मांग की गई थी कि इस मामले में सीबीआई द्वारा जांच की जानी चाहिए.

US एक्सपर्ट के सवाल पर बोले राहुल- मास्क पहनता हूँ, किसी से हाथ नहीं मिलाता

इसके अलावा एसएपीबी से हथियार गायब होने की रिपोर्ट पर केरल पुलिस की ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी. इस दौरान अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक तोमिन थांचकेरी ने  कहा था कि कैग एक बहुत ही जिम्मेदार परीक्षण एजेंसी हैं साथ ही कहा कि उसके आरोपों को बेहद ही गंभीर तौर पर लिया जाना चाहिए. उसी दौरान मामला भी दर्ज किया गया था. साथ ही उन्होंने कहा कि मामले में सबकुछ साफ करने की जिम्मेदारी एसएपीबी की है क्योंकि, आरोप उसके खिलाफ लगाए गए हैं. वही, दूसरी ओर देश में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. पिछले 24 घंटों में देश में रिकॉर्ड मामले सामने आने के बाद अब संक्रमितों का कुल आंकड़ा 2.97 लाख को पार कर गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में अब तक कुल 2,97,535 मामले सामने आ चुके हैं, वहीं मौत का आंकड़ा भी बढ़कर 8,498 तक जा पहुंचा है.

दलितों के साथ हिंसा पर सीएम योगी सख्त, कोतवाल निलंबित, 12 गिरफ्तार

सुप्रीम कोर्ट ने कहा- कोरोना पेशेंट्स के साथ हो रहा जानवरों जैसा बर्ताव, कचरे से मिल रहे शव

इस शहर में शराब के बाद अब खुलेगी भांग की दुकानें, आबकारी विभाग ने दी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -