इस शहर में शराब के बाद अब खुलेगी भांग की दुकानें, आबकारी विभाग ने दी अनुमति
इस शहर में शराब के बाद अब खुलेगी भांग की दुकानें, आबकारी विभाग ने दी अनुमति
Share:

इंदौर: लॉकडाउन के चलते सब कुछ बंद पड़ा हुआ था . लेकिन अनलॉक 1 में धीरे-धीरे दुकानों को खोला जा रहा है. वहीं, शराब की दुकानें खुलने के बाद अब भांग की दुकानें भी खुलने जा रही है. आबकारी विभाग ने शहर की 10 भांग दुकानों को खोले जाने की अनुमति प्रदान की है. पिछले 75 दिनों से यह दुकानें बंद थी. हालांकि, गुरुवार को ही प्रशासन द्वारा शहर की 33 शराब दुकानों को भी खोला गया था.

दरअसल, आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त आरएन सोनी के मुताबिक शहर में स्थित भांग की 10 दुकानों को चालु करने की अनुमति प्रदान कर दी गई है. अधिकारियों के मुताबिक यह सभी दुकानें मध्य शहर में स्थित हैं लेकिन कंटेनमेंट क्षेत्र में कोई भी दुकान नहीं खुलेगी है. कंटेनमेंट क्षेत्र या इसके पास स्थित दुकानों को फिलहाल बंद रखने का फैसला लिया गया है. गौरतलब है कि लॉकडाउन के प्रारंभ होते ही भांग की दुकानों को बंद कर दिया गया था. कुछ दिनों पहले जब शासन-प्रशासन द्वारा शराब की दुकानों को प्रारंभ कर दिया गया था तो भांग की दुकानों को खोले जाने की मांग भी उठी थी. आबकारी विभाग की अनुमति में दुकानदारों से सुरक्षा के सभी उपाय अनिवार्य रूप से करने के निर्देश दिए गए हैं साथ ही यह हिदायत भी दी गई है कि दुकान पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य किया जाए.

बता दें की मंगलवार को शहर से लगे ग्रामीण क्षेत्रों की 29 शराब दुकानों को खोला गया था. वहीं गुरुवार 11 जून को शहर में स्थित देशी व विदेशी मदिरा की 33 दुकानों को और खोल दिया गया है. वहीं शनिवार से 10 भांग की दुकानें भी प्रारंभ होगी. शराब की दुकानें खुलने से गुरुवार को वहां ग्राहकों की भीड़ देखी गई थी जो शुक्रवार को भी दिखाई दे रही है.

अब क्रिकेट छोड़ फिल्मों में नज़र आएँगे हरभजन सिंह, नई मूवी का पोस्टर हुआ रिलीज़

बादशाह ने सिर पर छत और खाने के लिए खाना होने पर जताई ख़ुशी

रिलीज हुआ हरभजन सिंह की पहली फिल्म का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -