US एक्सपर्ट के सवाल पर बोले राहुल- मास्क पहनता हूँ, किसी से हाथ नहीं मिलाता
US एक्सपर्ट के सवाल पर बोले राहुल- मास्क पहनता हूँ, किसी से हाथ नहीं मिलाता
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना संकट के बीच लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मीडिया से बात कर रहे हैं और एक्सपर्ट्स से भी चर्चा कर रहे हैं. शुक्रवार को जब राहुल गाँधी ने पूर्व अमेरिकी राजनयिक निकोलस बर्न्स के साथ बात की, तो अमेरिकी एक्सपर्ट ने उनसे राजनीति में बदलाव के बारे में सवाल किया.

पूरी बातचीत के आखिर में निकोलस बर्न्स ने कांग्रेस नेता से पूछा कि अब तो राजनीति बदल गई होगी. क्या अब भी आप लोगों से हाथ मिलाते हैं और बाहर जाते हैं. इस पर राहुल गांधी ने जवाब देते हुए कहा कि मैं मास्क पहनकर ही लोगों के बीच जाता हूं, अब राजनीति बदलेगी. अब मैं किसी से हाथ नहीं मिलाता हूं. राहुल ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए लोगों से बात कर रहे हैं. भारत में जब लॉकडाउन लागु हुआ तो लोगों का सोचने का तरीका बदल गया. लॉकडाउन से लोगों के मन में खौफ बैठ गया, अभी वो डर खत्म करना आवश्यक है. 

अमेरिका की स्थिति  बताते हुए निकोलस बर्न्स ने कहा कि मुझे लगता है कि सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क आवश्यक है. अमेरिका में तो लोग अब फिर लापरवाह हो रहे हैं. आपको बता दें कि कोरोना महामारी के बाद राहुल गांधी कई बार सड़कों पर निकले हैं, इस दौरान उन्होंने प्रवासी मजदूरों और टैक्सी ड्राइवर्स से भी उनका हालचाल पुछा है. राहुल इस दौरान मास्क पहने हुए ही दिखाई दिए और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन भी किया.

ट्विटर की बड़ी कार्रवाई, बंद किए चीन का प्रोपेगेंडा फैलाने वाले 1.7 लाख खाते

दलित बालिकाओं से छेड़छाड़ पर भड़के सीएम योगी, कही यह बात

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बच्चों की शिक्षा को बेहतर करने के लिए किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -