कोरोना की चपेट में आए केरल गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान, ट्वीट कर दी जानकारी
कोरोना की चपेट में आए केरल गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान, ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

कोच्ची: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस और उसके लगातार फैलते संक्रमण के चलते पूरा देश चिंतित है और दैनिक मामले थोड़ी कमी या बढ़त के साथ बरकरार हैं। इस बीच खबर आ रही है कि केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान को कोरोना हो गया है। गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने ट्विटर के माध्यम से इसकी जानकारी दी है।

 उनके पीआरओ में ट्विटर पर लिखा कि- 'माननीय  राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कहा है कि- मेरा कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है। लेकिन, चिंता की कोई बात नहीं है। हालांकि, मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं, जो पिछले हफ्ते दिल्ली में मेरे साथ संपर्क आए थे वे अपना टेस्ट करा लें।'  उल्लेखनीय है कि देश में अब भी कोरोना का कहर जारी है। बीच में कई बार संक्रमित मरीजों के आंकड़े कम होने से राहत की सांस आती है, तो अचानक अधिक केस सामने आने से स्थिति और गंभीर होने का आशंका हो जाती है।

बता दें कि देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 50,357 नए मामले दर्ज किए गए  हैं। इसके साथ ही भारत के कुल कोरोना केस 84,62,081 हो गए। वहीं 577 नई मौतों के साथ मौतों का आंकड़ा 1,25,562 हो गया है। बीते 24 घंटे में 4,141 की कमी के बाद कुल सक्रिय मामले 5,16,632 हो गए हैं। वहीं 24 घंटे में 53,920 नई रिकवरी के साथ कुल रिकवर होने वाले 78,19,887 हो गए हैं।

अमेरिका चुनाव के रोमांच से निवेशकों की चांदी, पांच दिन में कमाया 6 लाख करोड़ का मुनाफा

भारतीय बाजारों में तेजी, एफपीआई ने किया करोड़ो का निवेश

फ़ारूक़ अब्दुल्ला बोले- जम्मू कश्मीर का पुराना दर्जा बहाल होने तक मैं नहीं मरूंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -