केरल: गवर्नर पर हमला हो गया और पुलिस ने केस तक दर्ज नहीं किया ! विवादों में वामपंथी सरकार
केरल: गवर्नर पर हमला हो गया और पुलिस ने केस तक दर्ज नहीं किया ! विवादों में वामपंथी सरकार
Share:

कोच्ची: केरल के सीएम पिनराई विजयन के आलोचना वाले एक बयान पर गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने जमकर निशाना साधा है। आरिफ ने शनिवार को विजयन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि वो कम से कम अब पर्दे के पीछे से खेल खेलने का प्रयास नहीं कर रहे हैं। दरअसल, गवर्नर के इस बयान से एक दिन पहले, विजयन ने गवर्नर द्वारा राज्य विश्वविद्यालयों की नियुक्ति प्रक्रिया में कथित भाई-भतीजावाद पर दिए बयान को “बेतुका” करार देते हुए उनकी आलोचना की थी।

आरिफ मोहम्मद खान ने शनिवार सुबह यहां एक प्रेस वार्ता में कहा है कि वह इस बात से काफी खुश हैं कि सीएम विजयन ने विश्वविद्यालय नियुक्तियों पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि, ‘मैं उनके बयान का समर्थन करता हूं। क्योंकि वह कम से कम अब पर्दे के पीछे से खेल खेलने का प्रयास नहीं कर रहे। साफतौर से खफा नजर आ रहे गवर्नर ने कहा कि सीएम ने कुछ कुलपतियों से कुलाधिपति के आदेशों की अवहेलना करने को कहा और उन कुलपतियों जैसे छद्म जरियों का उपयोग करने की जगह विजयन कम से कम अब सामने आए हैं।

खान ने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ वक़्त पहले कन्नूर यूनिवर्सिटी में उन पर शारीरिक हमला करने का प्रयास किया गया, मगर पुलिस को इस संबंध में केस दर्ज करने से रोक दिया गया। उन्होंने कहा कि, ‘पुलिस का कर्तव्य क्या था? केस दर्ज करना… पुलिस को मामला दर्ज करने से किसने रोका? गृह विभाग किसके पास था? गवर्नर के कार्यकाल को कौन बदनाम करने और नीचा दिखाने का प्रयास कर रहा है। आपने मुझ पर दबाव बनाने और मुझे डराने के लिए हर पैंतरा अपनाने का प्रयास किया।’ 

बीमार आज़म खान से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव, क्या ख़त्म होगी नाराज़गी ?

PM मोदी के जन्मदिन पर चारों धामों में हुई विशेष पूजा-अर्चना

अमानतुल्लाह खान के बाद उनका करीबी हामिद गिरफ्तार, घर से मिले थे अवैध हथियार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -