PM मोदी के जन्मदिन पर चारों धामों में हुई विशेष पूजा-अर्चना
PM मोदी के जन्मदिन पर चारों धामों में हुई विशेष पूजा-अर्चना
Share:

देहरादून: पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के मौके पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चारों धामों में खास पूजा अर्चना के साथ ही हेमकुंड साहिब में विशेष अरदास कराई। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस को पूरे देश में सेवा पखवाड़े के तौर पर मनाया जा रहा है। उत्तराखंड में भी इस मौके पर विभिन्न समारोह आयोजित किए जा रहे हैं।

वही सीएम पुष्कर सिंह धामी की तरफ से पीएम मोदी के जन्मदिन पर चारों धामों (बद्रीनाथ, केदारनाथ, गंगोत्री एवं यमुनोत्री जी) में विशेष पूजा अर्चना एवं महारुद्राभिषेक कराया गया। हेमकुंड गुरुद्वारा साहिब में भी इस मौके पर खास अरदास का आयोजन हुआ। सीएम धामी ने पीएम मोदी की सुदीर्घ जीवन, स्वस्थ जीवन और यशस्वी होने के लिए प्रार्थना की।

 

Koo App
महाजनस्य संसर्गः कस्य नोन्नतिकारकः। पद्मपत्रस्थितं तोयं धत्ते मुक्ताफलश्रियम्॥ मां भारती के अनन्य साधक, सनातन संस्कृति के अग्रणी ध्वजवाहक और विकासवादी सोच के पोषक हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। ये हमारा सौभाग्य है कि हमें आपका सानिध्य, मार्गदर्शन व नेतृत्व प्राप्त हुआ। मैं भगवान बद्रीनाथ और बाबा केदार से प्रार्थना करता हूं कि आप दीर्घायु हों और इसी समर्पण भाव से मां भारती की सेवा करते रहें। अनंत शुभकामनाएं - Pushkar Singh Dhami (@pushkarsinghdhami) 17 Sep 2022

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में आज देश-दुनिया में भारत के मान में बढ़ोतरी हुई है। देवभूमि उत्तराखंड के प्रति पीएम का खास लगाव है। आज उनके मार्ग-दर्शन में उत्तराखंड में विकास की तमाम योजनाएं संचालित हो रही हैं। सीएम धामी ने कहा कि वर्ष 2025 तक उत्तराखंड को देश का सर्वश्रेष्ठ प्रदेश बनाने के लिए हम संकल्पित हैं। बता दे कि प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर दिल्ली भाजपा 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक 'सेवा पखवाड़े' मनाएगी। जी हाँ और इस के चलते स्वास्थ्य जांच और रक्तदान शिविर आयोजित करने सहित अन्य कार्यक्रम होंगे। 

अमानतुल्लाह खान के बाद उनका करीबी हामिद गिरफ्तार, घर से मिले थे अवैध हथियार

क्या 'भ्रष्टाचारियों' को खुद संरक्षण दे रहे केजरीवाल ? अमानतुल्लाह की गिरफ्तारी से उठे कई सवाल

'मोदी जी हम जैसे ज्‍यादातर स‍िखों से बेहतर सिख..', इक़बाल सिंह ने गिनाए PM के काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -