केरल स्वर्ण तस्करी मामला: सीमा शुल्क शिवशंकर को किया गिरफ्तार
केरल स्वर्ण तस्करी मामला: सीमा शुल्क शिवशंकर को किया गिरफ्तार
Share:

पीएमएलए मामलों की एक विशेष अदालत ने सोमवार को केरल के सोने की तस्करी के मामले में निलंबित आईएएस अधिकारी एम शिवशंकर को गिरफ्तार करने की सीमा शुल्क की अनुमति दे दी। मनी लांड्रिंग निरोधक कानून (पीएमएलए) की अदालत ने सीमा शुल्क द्वारा प्रार्थना की अनुमति दी जिसमें दावा किया गया कि राजनयिक चैनल के साथ सोने की सनसनीखेज तस्करी में उसकी 'संलिप्तता' पर शिवशंकर के खिलाफ प्रत्यक्ष रूप से घटिया सामग्री मिली है।

मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन के पूर्व प्रमुख सचिव शिवशंकर वर्तमान में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा सोने की तस्करी मामले में मनी ट्रेल की जांच कर रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने के बाद यहां जेल में बंद हैं। "सीमा शुल्क अब जांच के दौरान अपनी भागीदारी के शिवशंकर के खिलाफ प्रत्यक्ष रूप से घटिया सामग्री प्राप्त करने में सक्षम हो गया है और अवैध रूप से सोने की तस्करी में चिंतित है जो सीमा शुल्क अधिनियम 1962 के तहत अपराध है।

सीमा शुल्क के सूत्रों के अनुसार इस मामले में सह-अभियुक्तों के बयानों के बाद शिवशंकर को धमकाया और गिरफ्तार किया जाएगा कि वह सोने की तस्करी के बारे में जानता था। "स्वप्ना ने ईडी और सीमा शुल्क को एक बयान दिया है कि शिवशंकर को उसकी सोने की तस्करी गतिविधियों के बारे में पता था। हमें संदेह है कि उसने उसे अधिनियम में मदद की है। इस संबंध में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, उसकी गिरफ्तारी दर्ज की जानी चाहिए और उसे हिरासत में पूछताछ करनी चाहिए।

बंगाल में मालवाहक का संतुलन बिगड़ा, गंगा नदी में डूबे 4 पत्थर से भरे ट्रक

मतदाता सूची में कैसे आया रोहिंग्या का नाम ? क्या कर रहे हैं गृह मंत्री शाह - असदुद्दीन ओवैसी

खूबसूरत होने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्रीस में सेलिना नहीं बिखेर पाई अपना जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -