मतदाता सूची में कैसे आया रोहिंग्या का नाम ? क्या कर रहे हैं गृह मंत्री शाह - असदुद्दीन ओवैसी
मतदाता सूची में कैसे आया रोहिंग्या का नाम ? क्या कर रहे हैं गृह मंत्री शाह - असदुद्दीन ओवैसी
Share:

हैदराबाद: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोला है. रोहिंग्या मुस्लिमों का नाम मतदाता सूची में शामिल किए जाने के मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि क्या गृह मंत्री अमित शाह सो रहे थे? यह देखना उनकी जिम्मेदारी है कि कैसे रोहिंग्या मुस्लिमों का नाम मतदाता सूची में आ गया.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यदि वोटर लिस्ट में 30,000 रोहिंग्या हैं, तो गृह मंत्री अमित शाह क्या कर रहे हैं? वह सो रहे हैं? क्या यह देखना उनका काम नहीं है कि 30-40 हजार रोहिंग्या कैसे मतदाता सूची में आ गए? यदि भाजपा ईमानदार है, तो उसे कल शाम तक 1000 ऐसे नाम दिखाने चाहिए. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भाजपा का मकसद नफरत पैदा करना है. यह जंग हैदराबाद और भाग्यनगर के बीच है. अब यह तय करना आपकी जिम्मेदारी है कि कौन जीतेगा. आपको बता दें कि 2018 में तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि यदि हमारी सरकार बनती है, तो हम हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर कर देंगे.

बता दें कि इससे पहले ओवैसी ने कहा था कि भाजपा का उद्देश्य ओवैसी के नाम पर चुनाव लड़ना है. उन्होंने कहा था कि, 'पीएम मोदी बदनाम हो गए हैं क्या? उनके नाम पर भाजपा चुनाव नहीं लड़ सकती? उनको केवल शेरवानी, टोपी और दाढ़ी वाला ओवैसी ही नजर आ रहा है.' ओवैसी ने आगे कहा कि भाजपा की साजिश है लोगों के बीच नफरत और भय पैदा करना.

खंड अंतरराष्ट्रीय स्टॉक के साथ तकनीकी महिंद्रा पार्टनर्स ने की साझेदारी

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह करेंगे सुखजीत स्टार्च के मेगा फूड पार्क का उद्घाटन

सेंसेक्स के शेयर में हुई इतने प्रतिशत की बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -